ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडु 4 अगस्‍त को करेंगे हाईटेक ‘सवेरा मल्‍टीसिटी कैंसर हॉस्पीटल’ का उद्घाटन
By Deshwani | Publish Date: 31/7/2019 6:34:13 PM
उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडु 4 अगस्‍त को करेंगे हाईटेक ‘सवेरा मल्‍टीसिटी कैंसर हॉस्पीटल’ का उद्घाटन

पटना। आगामी 4 अगस्‍त को भारत के महामहिम उपराष्ट्रपति श्री एम. वेंकैया नायडु बिहार के पहले हाईटेक ‘सवेरा कैंसर मल्‍टीसिटी हॉस्‍पीटल’का भव्‍य शुभारंभ करेंगे। इसकी सहमति उपराष्‍ट्रपति के कार्यालय से मिल चुकी है और उद्घाटन समारोह के लिए तैयारियां जोर-शोर से की जा रही है। उक्त जानकारी आज एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर ‘सवेरा कैंसर मल्‍टीसिटी हॉस्‍पीटल’के एमडी सह प्रख्‍यात कैंसर विशेषज्ञ डॉ वी पी सिंह और पद्मश्री डॉ आर एन सिंह ने दी।   

 
इस दौरान उन्‍होंने बताया कि कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से इलाज के लिए ‘सवेरा कैंसर मल्‍टीसिटी हॉस्‍पीटल’ राज्‍य में नजीर बनेगा। आर. एन सिंह पथ, कंकड़बाग पटना में ‘सवेरा कैंसर मल्‍टीसिटी हॉस्‍पीटल’ के शुभांरभ से बिहार के हर वर्ग के लोगों को हाईटेक ईलाज की सुविधा प्रदान करेगा। प्रदेश में अपने तरीके का यह पहली शुरूआत है, जहां कैंसर से संपूर्ण इलाज संभव हो सकेगा। इसकी शुरूआत महामहिम उपराष्‍ट्रपति जी के हाथों से होनी है। यह हमारे लिए सौभाग्‍य की बात है।
 
उन्‍होंने कहा कि कैंसर जैसे जटिल बीमारी का इलाज समुचित रूप से करवाने के लिए मरीज को कई प्रक्रियाओं से गुजरना पड़ता है, जिसमें रोग के सही-सही प्रकार का पता लगाना सबसे महत्‍वपूर्ण प्रक्रिया है। क्‍योंकि कैंसर का पूर्ण रूप से इलाज तभी संभव है, जब कैंसर के सही प्रकार का पता चले। ‘सवेरा कैंसर मल्‍टीसिटी हॉस्‍पीटल’हर मामले में बिहार की जनता के लिए एक बेहतरीन विकल्‍प बनेगा।                                         
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS