ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
दो देसी कट्टा, तीन जिन्दा कारतूस, दो मोटरसाइकिल समेत चरस के साथ कुख्यात सद्दाम हुसैन व दो अन्य गिरफ़्तार
By Deshwani | Publish Date: 30/7/2019 9:49:38 PM
दो देसी कट्टा, तीन जिन्दा कारतूस, दो मोटरसाइकिल समेत चरस के साथ कुख्यात सद्दाम हुसैन व दो अन्य गिरफ़्तार

बेतिया अवधेश कुमार शर्मा। पश्चिम चम्पारण जिला अन्तर्गत बेतिया पुलिस अधीक्षक जयन्त कान्त ने मंगलवार को पत्रकार वार्ता में बताया कि गुप्त सूचना प्राप्त हुआ कि पश्चिम चंपारण जिला के विभिन्न थाना क्षेत्र के कई काण्डों में वांछित आरोपी सद्दाम हुसैन शिकारपुर थाना क्षेत्र के पोखरिया चौक पर मादक पदार्थ चरस की खेप लेकर मौजूद है और किसी पार्टी की प्रतीक्षा में है।

 
 पुलिस अधीक्षक ने ख़बर मिलते ही अविलंब एक टीम का गठन करते हुए, त्वरित कार्रवाई कर सद्दाम हुसैन को शिकारपुर थाना क्षेत्र के पोखरिया चौक के पास चरस के साथ गिरफ्तार किया। सद्दाम हुसैन पुलिस को इक़बाल ए ज़ुर्म बताया कि विगत दिनों शनिचरी थाना क्षेत्र स्थित केनरा बैंक लूट, पुरुषोत्तमपुर थाना क्षेत्र में एक व्यवसाय से एक लाख की लूट, शिकारपुर थाना क्षेत्र में लूट एवं नगर थाना क्षेत्र में हत्या को भेजे गए कारिंदों में उसकी संलिप्तता है। सद्दाम हुसैन भारत-नेपाल सीमावर्ती क्षेत्र में चरस तस्करी को अंजाम देता रहा है।सद्दाम हुसैन का ऐतिहासिक अपराधिक इतिहास शिकारपुर थाना में 3 काण्ड, पुरुषोत्तमपुर थाना में तीन कांड, शनिचरी थाना में एक कांड दर्ज़ है। भारत-नेपाल सीमावर्ती क्षेत्र में मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले सद्दाम हुसैन का अपराधिक इतिहास शिकारपुर थाना कांड संख्या 188/18, धारा 394, 307 एवं 27 आर्म्स एक्ट, पुरुषोत्तमपुर थाना कांड संख्या- 53/19, 56/19, 58/19, शनिचरी थाना काण्ड संख्या 260/19, बेतिया नगर थाना काण्ड संख्या- 500/19, शिकारपुर थाना काण्ड संख्या-466/18 इसके अलावे पूर्वी और पश्चिमी चम्पारण जिला क्षेत्र में कई काण्ड दर्ज है। सद्दाम की तलाश पुलिस वर्षों से कर रही थी। 
 
बेतिया पुलिस अधीक्षक ने प्रेस वार्ता के दौरान सिकटा थाना क्षेत्र से गिरफ्तार मोतीलाल साह के संबंध में बताया कि गुप्त सूचना पर सिकटा थाना क्षेत्र अंतर्गत लक्ष्मीपुर गांव से हथियारों का तस्करी की खेप पर पुलिस टीम ने छापा मारा। जिसके पश्चात पुलिस टीम ने मोतीलाल साह निवासी लक्ष्मीपुर को दबोच लिया और एक देशी कट्टा, तीन जिंदा कारतूस एवं तीन खोखा के साथ एक बिनडोलिया बरामद किया। 
 
इस संबंध में सिकटा थाना की पुलिस ने काण्ड संख्या 55/19 दिनांक 29 जुलाई 2019, धारा 25/(1-बी) ए26 आर्म्स एक्ट के तहत दर्ज करते हुए मोतीलाल साह को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। दूसरी तरफ नौतन थाना की पुलिस ने दो मोटरसाइकिल के साथ दो मोटरसाइकिल चोरों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। 
 
इस संबंध में एसपी बेतिया जयंत कान्त ने बताया कि बरामद मोटरसाइकिल और गिरफ्तार बृजेश सहनी, धुरेन्द्र यादव को गिरफ्तार कर न्यायालय के हवाले कर दिया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS