ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
रहम की भीख मांगती रही बेटी, छेड़खानी करते रहे दरिंदे बेटे, चाकू की नोक पर करते रहे मनमानी
By Deshwani | Publish Date: 30/7/2019 9:41:36 PM
रहम की भीख मांगती रही बेटी, छेड़खानी करते रहे दरिंदे बेटे, चाकू की नोक पर करते रहे मनमानी

बेतिया अवधेश कुमार शर्मा। पश्चिम चम्पारण जिला में इन दिनों बेटियों की आबरू खतरे में है, मानो आबरुरेज़ी करने वालों को पुलिस का कोई ख़ौफ़ नहीं। इन दिनों जबरन छेड़खानी करने और फिर उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने का एक  ट्रेंड प्रचलन में आया है। पश्चिम चंपारण जिला में बगहा से एक ऐसी ही ख़बर आई है। यह खबर सोसल मीडिया पर जंगल मे आग की माफ़िक वायरल हो रही है।

 
 वायरल खबर के अनुसार एक लड़की हाथ जोड़कर कुछ लड़को से छोड़ देने की गुहार लगा रही है, लड़की बार-बार यह कह रही है कि वह एक शादी में शामिल होकर वापस लौट रही है, लेकिन कुछ लड़के उसके साथ छेड़छाड़ करते हुए, पिता को बुलाने की बात कर रहे हैं।बताया जा रहा है कि यह वीडियो पुलिस जिला बगहा क्षेत्र की है।
 
 बातचीत और वीडियो में दिख रहे लोकेशन के आधार पर घटना को बगहा के घनहा थाना क्षेत्र का बताया गया है। वीडियो वायरल होने के बाद थान में दो नामजद समेत पांच के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है।  हालाकि पुलिस अभी तक इस मामले मे किसी की गिरफ्तारी नहीं कर सकी है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS