ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
बेतिया के प्रेमी युगल ने किया वीडियो वायरल, गाँव मे पसरा सन्नाटा
By Deshwani | Publish Date: 28/7/2019 8:59:04 PM
बेतिया के प्रेमी युगल ने किया वीडियो वायरल, गाँव मे पसरा सन्नाटा

बेतिया।अवधेश कुमार शर्मा । पश्चिम चम्पराण जिला मुख्यालय बेतिया स्थित छावनी मोहल्ले की युवती ने प्रेमी से शादी करने के बाद एक वीडियो वायरल करते हुए, अपने पिता से बचाने की गुहार लगाते हुए, धमकी देना बंद करने की गुहार लगाई है। 

 
यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हुआ है। विशेष यह कि युवती भी साक्षी मिश्रा की तरह राजनीतिक परिवार से है। साक्षी के पिता की तरह इस मामले में भी युवती के चाचा ने कहा है कि वे दोनों जहां रहें, खुश रहें। उल्लेखनीय है कि उत्तर प्रदेश के बरेली के विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की पुत्री साक्षी मिश्रा की कहानी की भांति घर से भागकर एक दलित युवक से शादी करने के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया। इसमें उसने पिता से कहा था कि वह शादी कर चुकी है, इसलिए वे धमकी देना बंद करें। साक्षी ने अपने पिता से सोच बदलने की भी गुजारिश की। 
 
 इसी तर्ज पर बिहार की एक युवती ने भी अपने माता-पिता के नाम एक वीडियो जारी कर ऐसी ही बातें कही है। बेतिया नगर थाना के छावनी मोहल्‍ला में किराना व्यवसायी नीतेश यादव के साथ घर से भागकर अंतरजातीय शादी करने वाली युवती कृति के अनुसार उन दोनों को उसके परिवार वाले धमकी दे रहे हैं। इस कारण दोनों किसी गुप्‍त जगह पर हैं। वीडियो में कृति कहती है कि उसके परिवार वाले नीतेश के परिवार को परेशान करना बंद कर दें। युवती कहती है कि अगर उनलोगों या नितेश व उसे कुछ हुआ तो परिवार वाले ही जिम्मेवार होंगे। कृति कहती है कि पुलिस में जाने से कुछ भी हासिल नहीं होगा। वह वीडियो में अपना आधार कार्ड दिखाते हुए कहती है कि वे दोनों बालिग हैं। कहती है कि उन दानों की शादी करने की उम्र है और वह अपने पति के साथ व सुरक्षित है।
 
 वीडियो में लव मैरिज करने वाला नितेश अपने ससुर को संबोधित करते हुए वह कहता है, 'ससुर जी, मान जाइए, परेशान करना बंद कीजिए।' वीडियो में वहट कहता है कि उन दानों ने शादी की है और उसकी पत्‍नी ने दिखाने के लिए मंगल सूत्र नहीं पहना है। साक्षी की माफ़िक बेतिया की युवती कृति का परिवार राजनीतिक रसूख वाला बताया जा रहा है, कृति की दादी नगर के वार्ड पांच की पार्षद हैं। कृति के चाचा संजय शर्मा कहते हैं कि दोनों बालिग हैं,उन्‍हें अपने जिंदगी फैसला करने का अधिकार है। उन्‍होंने कृति व उसके पति से कोई मतलब रखने से इनकार किया, लेकिन यह भी कहा कि वे जहां रहें, खुश रहें। 
 
 नितेश की मां ने बताया कि उनका बेटा कहां है, उन्‍हें मालूम नहीं, लेकिन उन्‍हें शादी से कोई परेशानी नहीं है। उन्‍होंने यह भी कहा कि कृति के परिवार वाले पुलिस के माध्‍यम से उन्‍हें तंग पर रहे हैं। नितेश के भाई ने भी बताया कि पुलिस उन्‍हें परेशान कर रही है। हालाकि इस मामले में कालीबाग ओपी के प्रभारी मनीष कुमार ने नितेश के परिवार को परेशान करने से इनकार किया। उन्‍होंने बताया कि उन्हें भी इस तरह की वीडियो वायरल होने की खबर है। अब तक की छानबीन में मालूम हुआ है कि दोनों बालिग हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS