ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
पटना
प्रखंड स्‍तरीय आउटडोर स्‍टेडियम निर्माण में हो रही देरी की होगी जांच, मंत्री प्रमोद ने कहा- नपेंगे दोषी कर्मी व अधिकारी
By Deshwani | Publish Date: 23/7/2019 8:33:18 PM
प्रखंड स्‍तरीय आउटडोर स्‍टेडियम निर्माण में हो रही देरी की होगी जांच, मंत्री प्रमोद ने कहा- नपेंगे दोषी कर्मी व अधिकारी

पटना।

मुख्‍यमंत्री खेल विकास योजना के अंतर्गत राज्‍य में प्रखंड स्‍तरीय आउटडोर स्‍टेडियम निर्माण में हो रही देरी को लेकर सरकार की ओर से नाराजगी जाहिर की गयी है। इस बाबत सदन में पूछे गए सवालों का जवाब देते हुए कला, संस्कृति एवं युवा विभाग, बिहार सरकार के मंत्री प्रमोद कुमार ने गंभीर चिंता जाहिर करते हुए निर्माण कार्य में हुई देरी या अब तक निर्माण कार्य प्रारंभ न हो पाने के लिए दोषी अधिकारियों और एजेंसी को चिन्हित कर उनके विरूद्ध नियमानुसार कड़ी से कड़ी कार्रवाई सुनिश्चित करने का निर्देश दिया।


इस बाबत कला, संस्कृति एवं युवा विभाग के अपर सचिव दीपक आनंद ने एक पत्र जारी कर इस संबंध में विस्‍तृत जांच के लिए संबंधित पदाधिकारियों को पत्र लिखा है, जिसमें कहा गया है कि सभी निर्माण के लिए स्‍वीकृत स्‍टेडियम, जिनका बीते साल निर्माण कार्य शुरू नहीं हुआ है, उनकी विस्‍तृत जांच करा कर, दोषी पदाधिकारी और एजेंसी पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई सुनिश्चित की जायेगी। और अगर जरूरत पड़ी तो इस मामले में एफआईआर भी दर्ज किया जायेगा। उन्‍होंने इस कार्रवाई के संबंध में संबंधित अधिकारियों से 15 दिनों के अंदर अधोहस्‍ताक्षरी को सूचित करने की अपील की।


वहीं, कला, संस्‍कृति एवं युवा विभाग के छात्र एवं युवा कल्‍याण निदेशालय द्वारा विभागीय खेल कार्यक्रम 2019-20 में निर्धारित खेल प्रतियोगिताओं का जिला एवं राज्‍य स्‍तर पर सफलतापूर्वक आयोजन के लिए विभागीय वार्षिक खेल कार्यक्रम 2019-20 पुस्तिका विमोचन जल्‍द उपलब्‍ध कराने की सूचना विभाग के निदेशक डॉ संजय सिन्‍हा द्वारा दी गई।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS