ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
डायन के आरोप में महिला की पीट-पीटकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस
By Deshwani | Publish Date: 23/7/2019 4:25:57 PM
डायन के आरोप में महिला की पीट-पीटकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

नवादा। बिहार के नवादा जिले से डायन का आरोप लगाकर महिला को पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है। इसके चलते 12 नामजद अभियुक्तों के खिलाफ एफआईआर दर्जकर छापेमारी की जा रही है।

 
जानकारी के अनुसार मामला जिले के गोविंदपुर थाना क्षेत्र के कोलडीह गढ़ गांव का है। जहां घर में घेरकर लाठी-डंडों से पीट-पीटकर महिला को बुरी तरह से घायल कर दिया गया। गोविंदपुर पीएचसी में इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS