ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मॉनसून सत्र: सदन में भिड़े आरजेडी और बीजेपी के विधायक, कार्यवाही दो बजे तक स्थगित
By Deshwani | Publish Date: 17/7/2019 2:41:03 PM
मॉनसून सत्र: सदन में भिड़े आरजेडी और बीजेपी के विधायक, कार्यवाही दो बजे तक स्थगित

पटना। बिहार विधानमंडल के मॉनसून सत्र के 14वें दिन भी विपक्ष ने सदन के बाहर और अंदर जमकर हंगामा किया। विधानसभा के बाहर आरजेडी सदस्यों ने बाढ़ पीड़ितों की अनदेखी करने का आरोप लगाते हुए सरकार के खिलाफ की नारेबाजी की। वहीं, विधान परिषद के बाहर पूर्व मुख्यमंत्री व नेता विरोधी दल राबड़ी देवी के नेतृत्व में पार्टी सदस्यों ने बाढ़ को लेकर हंगामा किया और नारेबाजी की।

 
विधान परिषद के बाहर आरजेडी सदस्यों ने आज हंगामा करते हुए नारेबाजी की। पूर्व मुख्यमंत्री व नेता विरोधी दल राबड़ी देवी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बाढ़ को राष्ट्रीय आपदा घोषित करने की मांग की। साथ ही उन्होंने बाढ़ को लेकर सरकार पर आरोप लगाया कि सरकार की घोषणा हवा-हवाई है। उन्होंने बाढ़ पीड़ितों को हर तरह की सहायता उपलब्ध कराने की मांग की। 
 
वहीं, बिहार विधानसभा में सदन की कार्यवाही शुरू होते ही बीजेपी और आरजेडी सदस्यों के बीच जमकर भिड़ंत हो गयी। इसके बाद सदन की कार्यवाही दोपहर दो बजे तक के लिए स्थगित कर दी गयी। सदन की कार्यवाही शुरू होने पर प्रश्नकाल की कार्यवाही चल रही थी। लघु जल संसाधन विभाग से जुड़े सवाल पर मंत्री नरेंद्र नारायण यादव जवाब दे रहे थे। इसी बीच, मंत्री को बिहार विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी बताने लगे कि उत्तर देते समय खंड का जिक्र कैसे किया जाता है। इसी बीच, आरजेडी नेता भाई वीरेंद्र ने बीच में टोक दिया। इसके बाद बीजेपी विधायक नीरज ने टिप्पणी कर दी। दोनों नेताओं के बीच शुरू हुई जुबानी जंग तू-तू, मैं-मैं पर आ गयी, फिर दोनों नेताओं ने एक-दूसरे को बाहर देख लेने की बात तक कह डाले। दोनों नेताओं के बीच हंगामा थमता नहीं देख बिहार विधानसभा अध्यक्ष ने सदन की कार्यवाही दोपहर दो बजे तक के लिए स्थगित कर दी। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS