ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
सुपर- 30 के अभिनेता ऋतिक रोशन से मिले उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी और आनंद कुमार
By Deshwani | Publish Date: 16/7/2019 5:39:20 PM
सुपर- 30 के अभिनेता ऋतिक रोशन से मिले उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी और आनंद कुमार

पटना। बिहार के गणितज्ञ आनंद कुमार पर बनी फिल्म सुपर 30 के प्रोमोशन के बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन आज बिहार की राजधानी पटना पहुंचे हैं। पटना पहुंचने पर होटल मौर्या में उनसे बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी और गणितज्ञ आनंद कुमार ने मुलाकात की। आनंद कुमार ने फिल्म को बिहार में टैक्स फ्री किये जाने पर धन्यवाद किया।

 
गौर हो कि शुक्रवार को रिलीज हुई रितिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' धमाल मचा रही है। बिहार के गणितज्ञ आनंद कुमार की जीवन पर आधारित फिल्म सुपर-30  को पूरे राज्य में टैक्स फ्री कर दिया गया है। इस फिल्म में रितिक ने आनंद कुमार की भूमिका निभायी है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS