ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
'सुपर 30' के प्रमोशन के लिए पटना पहुंचे रितिक, फैंस ने एयरपोर्ट पर किया स्वागत
By Deshwani | Publish Date: 16/7/2019 3:08:55 PM
'सुपर 30' के प्रमोशन के लिए पटना पहुंचे रितिक, फैंस ने एयरपोर्ट पर किया स्वागत

पटना। बिहार की राजधानी पटना के गणितज्ञ आनंद कुमार के जीवन संघर्ष पर बनी फिल्म "सुपर 30" शुक्रवार को रिलीज हुई। रिलीज होने के बाद से रितिक रोशन की फिल्म सुपर 30 बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है।

 
रितिक रोशन खुद इस फिल्म के प्रमोशन के लिए आज पटना पहुंचे हैं। रितिक रोशन के आने का पता लगने पर भारी संख्या में फैंस एयरपोर्ट पर पहुंचे। रितिक रोशन ने हाथ हिलाकर सभी का अभिवादन किया और वह एयरपोर्ट से बाहर निकले।
 
यह पहला मौका है जब रितिक रोशन अपनी किसी फिल्म के प्रमोशन के लिए पटना पहुंचे हैं। भले ही यह पूरी फिल्म पटना शहर से जुड़ी हुई हो लेकिन इसकी शूटिंग वाराणसी और मुंबई में हुई। बताया जा रहा है कि रितिक आनंद कुमार से मिलने सुपर 30 संस्थान जाएंगे।
 
वहां वो छात्रों से संवाद भी करेंगे। सुपर 30' 12 जुलाई को अपनी रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है और अब तक लगभग 50 करोड़ रुपये का कारोबार भी कर चुकी है।
 
बता दें कि "सुपर 30" गरीब छात्रों को आईआईटी की कोचिंग करवाने वाली संस्था है जिसके संस्थापक आनंद कुमार हैं। उनके प्रयासों से कई गरीब छात्र आईआईटी में प्रवेश पा चुके हैँ। फिल्म आनंद कुमार के जीवन व उनके कोचिंग संस्थान को केंद्र में रखकर बनाई गई है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS