ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मोतिहारी- तुरकौलिया के मथुरापुर स्कूल में हेडमास्टर का फंदे से लटका मिला शव, छात्रों ने देख मचाया शोर
By Deshwani | Publish Date: 15/7/2019 11:00:00 PM
मोतिहारी- तुरकौलिया के मथुरापुर स्कूल में हेडमास्टर का फंदे से लटका मिला शव, छात्रों ने देख मचाया शोर

मोतिहारी। आशा कुमारी।

पूर्वी चम्पारण में तुरकौलिया थाना क्षेत्र के मथुरापुर मध्य विद्यालय में सोमवार को प्रधानाध्यापक का स्कूल में फंदे से लटका हुआ शव मिला। आज जब छात्र स्कूल में आए तो उन्होंने अपने प्रधानाध्यापक का शव छत के सहार फंदे में लटका हुआ देखा। छात्र डर गए और शोर मचाना शुरू किया तब लोगों ने इसकी सूचना तुरकौलिया थाने को दी। प्रधानाध्यापक भूषण कुमार टंडन दाउदनगर वैशाली के निवासी थे। वे कोटवा में अकेले रहकर स्कूल की ड्यूटी करते थे। उनके पुत्र इंजीनियर रंजन कुमार आज पोस्टमाॅर्टम के बाद अपने पिता के पार्थिव शरीर को अंतिम संस्कार के लिए गांव ले गए। उन्होंने सदर अस्पताल में बताया कि उनके पिता की बीती रात उनकी माता से फोन पर बातचीत हुई थी।
बताया गया है कि प्रधानाध्यपक आज स्कूल में सबसे पहले आए थे। उन्होंने अपने प्रधानाघ्यपक कक्ष का ताला खोला और अपनी बाइक को भी कक्ष के अंदर रख दिया। फिर स्टूल पर चढकर फांसी लगा ली। बताया गया है कि वे पत्येक शनिवार को अपने गांव चले जाते थे। बीते शनिवार यानी 6 जुलाइ को गांव गए थे। मंगलवार 9 जुलाइ को ड्यूटी पर लौट आए थे। उन्हाेंने पत्नी को बताया था कि वे अगले शनिवार यानी 13 को गांव नहीं आएंगे। बताया गया है कि उन्होंने हाल ही में हेडमास्टर का चार्ज लिया था। पत्नी के साथ उनके दो इंजीनियर बेटे क्रमश: चंदन और रंजन हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS