ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
बिहार में प्रशासनिक फेरबदल, 4 आईपीएस अधिकारियों का हुआ तबादला
By Deshwani | Publish Date: 13/7/2019 11:35:32 AM
बिहार में प्रशासनिक फेरबदल, 4 आईपीएस अधिकारियों का हुआ तबादला

पटना। बिहार सरकार ने भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के तीन अधिकारियों का तबादला कर दिया गया है। वहीं पदस्थापन को प्रतीक्षारत एक आईपीएस को नई जिम्मेदारी सौंपी है।

 
गृह विभाग की जारी अधिसूचना के अनुसार गोपालगंज सदर के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी (एसडीपीओ) विनय तिवारी को पटना (मध्य) का नगर पुलिस अधीक्षक बनाया गया है। वहीं, आतंकवाद निरोधक दस्ता (एटीएस) के पुलिस अधीक्षक उमाशंकर प्रसाद को पुलिस उप महानिरीक्षक (रेलवे) की जिम्मेवारी सौंपी गई है।
 
पटना (मध्य) के नगर पुलिए अधीक्षक पीके दास को पदस्थापन की प्रतीक्षा में रखा गया है तथा उन्हें पुलिस मुख्यालय को रिपोर्ट करने का निर्देश दिया गया है। वहीं पदस्थापन के लिए प्रतीक्षारत आईपीएस अधिकारी संजय सिंह को पटना के महानिरीक्षक (प्रोविजन) के पद पर पदस्थापित किया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS