ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बिहार विधानसभा: कब्रिस्तान की घेराबंदी को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश ने सदन में दिया जवाब
By Deshwani | Publish Date: 8/7/2019 1:25:20 PM
बिहार विधानसभा: कब्रिस्तान की घेराबंदी को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश ने सदन में दिया जवाब

पटना। बिहार विधानमंडल के मॉनसून सत्र के 7वें दिन आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कब्रिस्तान की घेराबंदी को लेकर सदन में जवाब दिया।

 
मुख्यमंत्री ने बताया कि हाल ही में राज्य के संवेदनशील कब्रिस्तान का सर्वे कराया गया था। इस दौरान 8 हजार से अधिक कब्रिस्तान संवेदनशील पाए गए। इन सबको प्राथमिकता सूची में शामिल किया गया है। अब तक 5 हजार से अधिक कब्रिस्तान की घेराबंदी हो चुकी है। विधायकों के निजी फंड से भी इनके निर्माण कराने का प्रावधान किया गया है। विधायक जिस कब्रिस्तान की घेराबंदी अपने निजी फंड से कराना चाहें, करा सकते हैँ।
 
उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री ने बीते दिनों विधानसभा में घोषणा करते हुए कहा था कि प्रदेश के सभी कब्रिस्तानों की घेराबंदी होगी। विधायक अपने निजी फंड से भी कब्रितान की चारदीवारी का निर्माण करवा सकते हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS