ब्रेकिंग न्यूज़
2019 का ये आखिरी सत्र है, हम चाहते हैं सभी मुद्दों पर उत्तम संवाद हो: प्रधानमंत्री मोदीशीतकालीन सत्र: साइकिल से संसद भवन पहुंचे सांसद मनोज तिवारी, केजरीवाल सरकार के लिए कही ये बातसंदिग्ध अवस्था में युवक की मौत, पोस्टमार्टम के बाद ही पता चलेगा वजहINX मीडिया केस: पी. चिदंबरम की जमानत याचिका पर 20 नवम्बर को सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्टसंसद का शीतकालीन सत्र आज से शुरू, सुषमा और जेटली को दी गई श्रद्धांजलिदिल्‍ली में पेट्रोल पहुंचा 74 रुपये के पार, डीजल की कीमत स्थिरन्यायमूर्ति शरद अरविंद बोबडे ने ली 47वे चीफ जस्टिस पद की शपथसीतामढ़ी से जयपुर जा रही बस कुशीनगर में पलटी, बिहार के पांच लोगों की मौत; दर्जनों घायल
बिहार
झारखंड के कई नेता मुख्यमंत्री नीतीश की उपस्थिति में जदयू में हुए शामिल
By Deshwani | Publish Date: 8/7/2019 11:22:35 AM
झारखंड के कई नेता मुख्यमंत्री नीतीश की उपस्थिति में जदयू में हुए शामिल

पटना। जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की उपस्थिति में रविवार को झारखंड के चार नेताओं ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। इनमें झारखंड प्रदेश भाजपा के पूर्व प्रदेश मंत्री सह प्रवक्ता प्रेम कटारूका, जेएमएम जरमुंडी विधानसभा क्षेत्र के पूर्व प्रत्याशी अरुण मंडल, जेवीएम के मनोज यादव और जेएमएम  के प्रभात कुमार प्रभाकर शामिल हैं। 

 
इस अवसर पर झारखंड जदयू के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार सिंह और पूर्व विधान  पार्षद प्रवीण सिंह ने संयुक्त रूप से कहा कि प्रेम कटारूका, अरुण मंडल,  मनोज यादव और प्रभात कुमार प्रभाकर को जदयू में शामिल होने से झारखंड में  पार्टी को मजबूती मिलेगी। साथ ही वहां आने वाले दिनों में जदयू का परचम  लहरायेगा।  
 
इस अवसर पर झारखंड प्रभारी अरुण कुमार सिंह, झारखंड के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार सिंह, पूर्व विधान पार्षद प्रवीण सिंह, रामाशीष कुमार और संजय कुमार सिंह ‘गांधी जी’ उपस्थित थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS