ब्रेकिंग न्यूज़
2019 का ये आखिरी सत्र है, हम चाहते हैं सभी मुद्दों पर उत्तम संवाद हो: प्रधानमंत्री मोदीशीतकालीन सत्र: साइकिल से संसद भवन पहुंचे सांसद मनोज तिवारी, केजरीवाल सरकार के लिए कही ये बातसंदिग्ध अवस्था में युवक की मौत, पोस्टमार्टम के बाद ही पता चलेगा वजहINX मीडिया केस: पी. चिदंबरम की जमानत याचिका पर 20 नवम्बर को सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्टसंसद का शीतकालीन सत्र आज से शुरू, सुषमा और जेटली को दी गई श्रद्धांजलिदिल्‍ली में पेट्रोल पहुंचा 74 रुपये के पार, डीजल की कीमत स्थिरन्यायमूर्ति शरद अरविंद बोबडे ने ली 47वे चीफ जस्टिस पद की शपथसीतामढ़ी से जयपुर जा रही बस कुशीनगर में पलटी, बिहार के पांच लोगों की मौत; दर्जनों घायल
बिहार
विधानसभा का मॉनसून सत्र: पांचवें दिन सदन पहुंचे नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, राजद ने मेज थपथपाकर किया स्वागत
By Deshwani | Publish Date: 4/7/2019 1:54:24 PM
विधानसभा का मॉनसून सत्र: पांचवें दिन सदन पहुंचे नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, राजद ने मेज थपथपाकर किया स्वागत

पटना। विधानसभा के मॉनसून सत्र के पांचवें दिन नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव सदन की कार्यवाही में भाग लेने पहुंचे। इस दौरान राजद विधायकों ने भेज थपथपाकर उनका स्वागत किया। बता दें कि तेजस्वी पहले दिन से लेकर अब तक कार्यवाही से नदारद थे।

 
इससे पहले बुधवार को बिहार विधानसभा में राजद के सदस्यों ने राज्य में कानून-व्यवस्था की खराब स्थिति को लेकर जमकर हंगामा किया था जिसके कारण सभा की कार्यवाही निर्धारित समय से पूर्व ही स्थगित करनी पड़ी। विधानसभा की कार्यवाही शुरू होते ही राजद के ललित यादव ने राज्य में कानून-व्यवस्था की खराब स्थिति पर सदन में चर्चा के लिए दिए गए कार्यस्थगन प्रस्ताव को मंजूर करने की मांग की। इस पर सभा अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी ने कहा कि इस तरह की सूचना के लिए समय तय है इसलिए इस विषय को उसी समय पर उठाना चाहिए। अभी प्रश्नकाल का समय है और उसे चलने दें।
 
इसी दौरान जदयू विधायक रत्नेश सदा ने कहा कि जब से विधानसभा का सत्र शुरू हुआ है तब से ही नेता प्रतिपक्ष सदन में नहीं आ रहे हैं। सभाध्यक्ष ने इसके बाद प्रश्नोत्तर काल शुरू कराया। प्रश्नोत्तर काल समाप्त होने के बाद सभाध्यक्ष ने राजद के ललित यादव और अन्य की ओर से दिए गए कार्यस्थगन प्रस्ताव को नियमानुकूल नहीं पाते हुए नामंजूर कर दिया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS