ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मॉनसून सत्र: बिहार विधानमंडल में तीसरे दिन भी विपक्ष का हंगामा, दो बजे तक के लिए कार्यवाही स्थगित
By Deshwani | Publish Date: 2/7/2019 1:25:26 PM
मॉनसून सत्र: बिहार विधानमंडल में तीसरे दिन भी विपक्ष का हंगामा, दो बजे तक के लिए कार्यवाही स्थगित

पटना। बिहार विधानमंडल के मॉनसून सत्र के तीसरे दिन विधानसभा के बाहर और अंदर विपक्षी दलों के नेताओं ने जमकर हंगामा किया। विपक्ष एईएस पर नीतीश सरकार के जवाब से संतुष्ट नहीं हैं, जिसके चलते वह स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे के इस्तीफे की मांग कर रहे है। वहीं विपक्ष के हंगामे के बाद सदन की कार्यवाही 2 बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई है।

 
बता दें कि मॉनसून सत्र के तीसरे दिन भी राजद नेता तेजस्वी यादव सदन की कार्यवाही में शामिल नहीं हुए। इससे पहले सत्र के दूसरे दिन राजद और कांग्रेस चमकी बुखार को लेकर सरकार के खिलाफ अलग-अलग प्रदर्शन करते नजर आए। विधानपरिषद की नेता प्रतिपक्ष राबड़ी देवी ने सदन के बाहर एईएस से बच्चों की हुई मौत पर राजद के सदस्यों के साथ प्रदर्शन किया। विधानसभा के बाहर भी वाम दलों के साथ राजद के विधायक ने पोस्टर पकड़कर प्रदर्शन किया।
 
इस पर राजद नेता सुबोध राय ने कहा सभी दल अपने स्टैंड पर काम करते हैं। राजद भी अपना पक्ष खुद रखेगा। सदन में अपनी बात रखने के लिए किसी के साथ की जरूरत नहीं है। वहीं कांग्रेस ने इस मुद्दे को लेकर सदन में हंगामा किया लेकिन राजद से अलग। इस मुद्दे पर कांग्रेस नेता प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा कि बड़े मामले में वे एक-दूसरे का इंतजार नहीं करते।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS