ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बिहार विधानमंडल के मॉनसून सत्र में विपक्ष का हंगामा, कार्यवाही सोमवार तक के लिए स्थगित
By Deshwani | Publish Date: 28/6/2019 2:01:58 PM
बिहार विधानमंडल के मॉनसून सत्र में विपक्ष का हंगामा, कार्यवाही सोमवार तक के लिए स्थगित

पटना। आज से शुरू हुए बिहार विधानमंडल के मॉनसून सत्र की कार्यवाही सोमवार तक के लिए स्थगित हो गई है। पहले दिन की कार्यवाही शुरू होते ही विपक्ष के द्वारा सदन के बाहर मुजफ्फरपुर में चमकी बुखार से बच्चों की मौत के मामले को लेकर हंगामा किया गया। विपक्ष के द्वारा स्वास्थ्य मंत्री मंगल पाण्डेय के इस्तीफे की मांग की जा रही है।

 
वहीं कहा जा रहा था कि लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार की पार्टी स्तर पर समीक्षा करने के बाद 29 मई से गायब राजद नेता व विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव मॉनसून सत्र में शामिल हो सकते हैं लेकिन सत्र के पहले दिन वे विधानसभा में नहीं पहुंचे।
 
विधानमंडल का मॉनसून सत्र आज से शुरू हुआ है जो 26 जुलाई तक चलेगा और इस दौरान 2019-20 के लिए  प्रथम अनुपूरक बजट तथा ततसंबंधी विनियोग विधेयक पर चर्चा कर उसे पारित करवाया जाएगा। इसके साथ ही कई महत्वपूर्ण विधेयक भी सदन में पेश किया जाना है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS