ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
दवा व्यवसायी को गोली मार कर लाखों रुपये लेकर फरार हुए अपराधी, इलाज के दौरान व्यवसायी की मौत
By Deshwani | Publish Date: 27/6/2019 5:20:14 PM
दवा व्यवसायी को गोली मार कर लाखों रुपये लेकर फरार हुए अपराधी, इलाज के दौरान व्यवसायी की मौत

सीतामढ़ी। जिले के सीतामढ़ी-मेजरगंज पथ में हलिमपुर मोड़ के समीप दो बाइक पर सवार नकाबपोश अपराधियों ने दिनदहाड़े बस रुकवा कर दवा व्यवसायी को नीचे उतारा और ताबड़तोड़ तीन गोलियां दाग दी। साथ ही हथियार के बल पर दवा व्यवसायी से लाखों रुपये लूट लिये। घायल दवा व्यवसायी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 
जानकारी के मुताबिक, सीतामढ़ी-मेजरगंज पथ में हलिमपुर मोड़ के पास दो बाइक पर आये नकाबपोश अपराधियों ने आज दिनदहाड़े मंगला यात्री बस को रोक कर दवा व्यवसायी रामाश्रय सिंह से लाखों रुपये लूट लिये। वहीं, विरोध करने पर बदमाशों ने बसबिट्टा निवासी रामाश्रय सिंह के सिर और पेट में तीन गोली मारी। उसके बाद हथियार के बल पर अपराधियों ने बस चालक को कब्जे में ले लिया और रामाश्रय सिंह के पास से रुपयों से भरा बैग लूट लिया। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गये। 
 
सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची सुप्पी थाने की पुलिस जख्मी व्यवसायी को इलाज के लिए सीतामढ़ी भेज दी। शहर के एक निजी क्लिनिक में इलाज के दौरान दवा व्यवसायी की मौत हो गयी। घटना के संबंध में एसपी अनिल कुमार ने बताया है कि घटना की जांच की जा रही है। उन्होंने घटना का कारण भूमि विवाद बताया है। पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS