ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बिहार के अलग-अलग जिलों में बिजली गिरने से 30 लोगों की मौत, कई लोग घायल
By Deshwani | Publish Date: 27/6/2019 3:52:24 PM
बिहार के अलग-अलग जिलों में बिजली गिरने से 30 लोगों की मौत, कई लोग घायल

पटना। प्रदेश के अलग-अलग जिलों में पिछले 24 घंटे के दौरान आकाशीय बिजली गिरने से करीब 30 लोगों की मौत हो गई जबकि कई लोग झुलस गए। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने वज्रपात से हुई मौत पर गहरी शोक संवेदना प्रकट की है। उन्होंने मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख रुपए की राशि देने की घोषणा की है।

 
बिहार राज्य आपदा प्रबंधन विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि राज्य के कई हिस्सों में आकाशीय बिजली की चपेट में आने 30 लोगों की मौत हो गई है। विभाग के अनुसार भागलपुर में वज्रपात से सबसे अधिक छह लोगों की मृत्यु हुई है। इसके अतिरिक्त बेगूसराय में चार लोग इसकी चपेट में आ गए।
 
 
इसके अलावा सहरसा, पूर्णिया में 3, अररिया, जमुई, कटिहार और दरभंगा में 2, खगड़िया, मधेपुरा, सीतामढ़ी, मोतिहारी और गया में 1-1 व्यक्ति ने आकाशीय बिजली की चपेट में आने से अपनी जान गंवा दी।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS