ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी के घोड़ासहन से अपहृत युवक को पुलिस ने महज एक घंटे में सकुशल कराया मुक्त, तीन गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 24/6/2019 11:00:00 PM
मोतिहारी के घोड़ासहन से अपहृत युवक को पुलिस ने महज एक घंटे में सकुशल कराया मुक्त, तीन गिरफ्तार

 
मोतिहारी। घोड़ासहन। राजू सिंह।

मोतिहारी के घोड़ासहन पेट्रोल पम्प के समीप से अपहृत युवक को पुलिस ने महज एक घण्टे में सकुशल मुक्त करा लिया। अपहरण के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया गया है कि घटना में प्रयुक्त स्कॉर्पियो व बाइक जब्त किए गए हैं। दरअसल पिपराही थाना क्षेत्र के बेलवा निवासी महेश सहनी ने घोड़ासहन पुिलस को सूचना दी थी कि उनके पुत्र 18 वर्षीय चुनचुन का पुरनहिया पेट्रॉल पंप के पास से अपहरण कर लिया है। पुलिस ने चुनचुन को मुक्त करा अपनी अभिरक्षा में रखा है।

 

 सूचना पर पहुँची पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते भारत नेपाल सीमा क्षेत्र अवस्थित कुण्डवा चैनपुर थाना क्षेत्र के बरवा खुर्द से युवक को सकुशल मुक्त करा लिया है। वहीं मौके से कथित तीन अपहर्ताओं को भी हिरासत में लिया गया है। थानाध्यक्ष कुमार रोशन ने बताया कि हिरासत में लिए गए लोगों में नेपाल निवासी रामनरेश साह, टोनवा निवासी सुरेश कुमार तथा बरवा खुर्द निवासी दिलीप कुमार का नाम शामिल है। वहीं अपहरण में प्रयुक्त स्कॉरर्पियो व बाइक भी जब्त किए गए हैं।

 

थानाध्यक्ष ने स्पष्ट करते बताया कि मामला लेनदेन का है। जिसको लेकर आवेदक के पुत्र को अपहर्ताओं ने जबरन उठा लिया। जो अपराध की श्रेणी में आता है और इस पर नियम संगत कार्रवाई की जाएगी। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS