ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
दिनदहाड़े पटना में भीषण डकैती, सरेआम डकैतों ने लूट लिए करोड़ों के गहने
By Deshwani | Publish Date: 21/6/2019 7:00:59 PM
दिनदहाड़े पटना में भीषण डकैती, सरेआम डकैतों ने लूट लिए करोड़ों के गहने

पटना। राजधानी में अपराधी बेखौफ हैं और किसी भी घटना को अंजाम देकर आसानी से घटनास्थल से फरार हो जाते हैं। इसी क्रम में ताजा मामला सामने आया है। राजधानी पटना में आज दिनदहाड़े एक आभूषण की दुकान पर डाका डाला गया और 4 करोड़ के आभूषण सरेआम लूट लिए गए। वहीं डकैती की ये वारदात पटना की अब तक की सबसे बड़ी है।

 
इसी दौरान कुछ दिन पहले बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने दावा किया था कि बिहार में अब भागते अपराधी होंगे और उनके पीछे पुलिस होगी। डीजीपी के इस दावे की पोल राजधानी पटना में बेखौफ अपराधियों ने बड़ी डकैती की घटना को अंजाम देकर खोल दी है।
 
इस वारदात के बाद पटना पुलिस में हड़कंप मच गया है और सभी अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। घटना राजीव नगर थाना इलाके में हुई है। यहां दीघा-आशियाना इलाके में स्थित पंचवटी ज्वेलर्स में 10 से 12 की संख्या में अपराधी घुस आए और घटना को अंजाम दिया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS