ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
राज्यपाल लालजी टंडन के साथ भाजपा-जदयू के मंत्रियों ने किया योग, मुख्यमंत्री नीतीश नहीं हुए शरीक
By Deshwani | Publish Date: 21/6/2019 11:52:58 AM
राज्यपाल लालजी टंडन के साथ भाजपा-जदयू के मंत्रियों ने किया योग, मुख्यमंत्री नीतीश नहीं हुए शरीक

पटना। 5वें अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर बिहार में कंकड़बाग के पाटलिपुत्र खेल परिसर में भाजपा और जदयू के मंत्रियों ने योग किया। खेल परिसर पहुंचे राज्यपाल लालजी टंडन को राष्ट्रगान के बाद गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। उन्होंने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम की शुरुआत की। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार योग दिवस के इस कार्यक्रम में शरीक नहीं हुए।

 
इस अवसर पर लालजी टंडन ने कहा कि पूरी दुनिया में आज योग दिवस मनाया जा रहा है। योग में भारत आज विश्वगुरु के रूप में स्थापित हो चुका है और इसे यह स्थान दिलाने का काम प्रधानमंत्री मोदी ने किया है। अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर भारी संख्या में लोग पाटलिपुत्र खेल परिसर पहुंचे। स्कूल-कॉलेज के छात्र-छात्राओं ने भी इस मौके पर योग किया।
 
उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने भाजपा और जदयू के मंत्रियों के साथ योग किया। इस मौके पर उन्होंने कहा आज 150 से ज्यादा देशों में योग हो रहा है। भारत ने पूरी दुनिया में योग को एक पहचान दी है और उसका श्रेय माननीय प्रधानमंत्री मोदी को जाता है। इस मौके पर उनके साथ मंत्री महेश्वर हजारी, श्रवण कुमार और प्रमोद कुमार भी मौजूद रहे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS