ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
प्रशासन की अपील के बावजूद अस्पताल में नेता-अभिनेताओं के दौरे, शरद 30 लोगों के साथ पहुंचे
By Deshwani | Publish Date: 20/6/2019 5:41:44 PM
प्रशासन की अपील के बावजूद अस्पताल में नेता-अभिनेताओं के दौरे, शरद 30 लोगों के साथ पहुंचे

मुजफ्फरपुर। मस्तिष्क ज्वर से मरने वाले बच्चों की संख्या आज 161 तक पहुंच गई। यहां के सबसे बड़े अस्पताल श्री कृष्ण मेडिकल कॉलेज (एसकेएमसीएच) का प्रशासन लगातार अपील कर रहा है कि नेता अस्पताल का दौरा ना करें, क्योंकि इससे इलाज में दिक्कत आती है। इसके बावजूद आज लोकतांत्रिक जनता दल के नेता शरद यादव 30 लोगों की टीम के साथ अस्पताल में आए। शरद ने डॉक्टरों से बातचीत की और आईसीयू का निरीक्षण किया। 

 
शरद यादव के निकलने के थोड़ी देर बाद भोजपुरी सिंगर और एक्टर खेसारी लाल यादव भी अस्पताल पहुंचे। उन्हें देखने के लिए वहां अच्छी-खासी भीड़ जुट गई। खेसारी को देखने के लिए प्रशंसकों ने अस्पताल में हंगामा कर दिया। भीड़ को काबू करने के लिए प्रशासन को मशक्कत करनी पड़ी। 
 
मस्तिष्क ज्वर से बच्चों की मौत शुरू होने के 18 दिन बाद मंगलवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मुजफ्फरपुर पहुंचे थे। यहां उन्होंने हॉस्पिटल का दौरा किया और डॉक्टरों से इस बीमारी के वायरस का पता लगाने के लिए कहा। इससे पहले रविवार को केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन मुजफ्फरपुर पहुंचे थे।
 
 
अस्पताल के सुपरिंटेंडेंट डॉ. सुनील कुमार शाही ने बताया कि मस्तिष्क ज्वर से पीड़ित 150 बच्चे अभी एडमिट हैं। बीमार बच्चे लगातार हॉस्पिटल पहुंच रहे हैं। डॉक्टर इलाज में लगे हैं, लेकिन नेताओं के दौरों के चलते परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। शाही ने बुधवार को अपील की थी कि नेता अस्पताल आने की बजाय उन इलाकों में जाएं, जहां बच्चे बीमार हो रहे हैं। वे वहां जागरूकता फैलाएं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS