ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
बोरवेल में गिरी बच्ची, 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद भी नहीं बची जान
By Deshwani | Publish Date: 20/6/2019 3:07:10 PM
बोरवेल में गिरी बच्ची, 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद भी नहीं बची जान

जहानाबाद। जहानाबाद में एक 5 वर्षीय बच्ची बोरवेल में गिर गई। दो घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद बच्ची को बोरवेल से बाहर निकाला गया लेकिन उससे पहले ही बच्ची की मौत हो चुकी थी।

 
जानकारी के अनुसार यह घटना जिले के परस बिगहा थाना क्षेत्र के लक्षु बिगहा गांव की है। 5 वर्षीय अनुष्का कुमार अपने पिता के साथ पास के पंपिंग मशीन के पास नहाने गई थी। इस दौरान बगल में खोदे गए 20 फीट गहरे बोरवेल में गिर गई। दो घंटे के बाद ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत से बच्ची को बोरवेल से बाहर निकाला लेकिन उससे पहले ही बच्ची की मौत हो चुकी थी।
 
स्थानीय लोगों के अनुसार बोरवेल स्थानीय मुखिया द्वारा नलजल योजना के तहत खुदवाया गया था लेकिन उसमें पानी नहीं निकलने की वजह से पास में बोरिंग की गई और पहले वाला गड्ढे को खुला छोड़ दिया गया। स्थानीय लोग मुखिया पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए उसके खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। घटना की सूचना पाकर डीएम और डीसीसी सहित आलाधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे तो ग्रामीण आक्रोशित हो गए और उन्होंने तैश में आकर डीडीसी की गाड़ी पर धावा बोल दिया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS