ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
ट्रैक पर फंसी जीप को तेज रफ्तार ट्रेन ने मारी टक्कर, जीप के परखच्चे उड़े, बाल-बाल बची यात्रियों की जान
By Deshwani | Publish Date: 14/6/2019 5:46:09 PM
ट्रैक पर फंसी जीप को तेज रफ्तार ट्रेन ने मारी टक्कर, जीप के परखच्चे उड़े, बाल-बाल बची यात्रियों की जान

पटना/मसौढ़ी। पटना जिले के मसौढ़ी के नदवां स्टेशन के पास आज एक बड़ा हादसा टल गया। यात्रियों से भरी जीप रेल ट्रैक पार कर रही थी तभी वह खराब हो गई। ड्राइवर जीप को आगे नहीं बढ़ा पा रहा था तभी तेज रफ्तार से आनंद विहार एक्सप्रेस उसी ट्रैक पर आने लगी। ट्रेन के हॉर्न की आवाज सुन ड्राइवर और जीप में सवार 6-7 लोग उतकर भागे। ट्रेन की टक्कर से जीप करीब 25-30 फीट ऊपर उछली और ट्रैक के साइड में जा गिरी।

 
टक्कर के चलते जीप के परखच्चे उड़ गए। जीप धनरुआ थाना के नदवां बाजार से यात्रियों को लेकर मसौढ़ी थाना के चपौर की ओर जा रही थी। उसने नदवां स्टेशन के उत्तर स्थित रेलवे ट्रैक पार करने की कोशिश की थी। पटना से गया होकर दिल्ली जा रही आनंद विहार एक्सप्रेस ने उसे टक्कर मारी। 
 
घटना की सूचना मिलने पर तारेगना से जीआरपी मौके पर पहुंची। जिस जगह हादसा हुआ वहां रेलवे द्वारा फाटक नहीं बनाया गया है। दिनभर गाड़ियां और लोग यहां रेल ट्रैक पार करते रहते हैं, जिसके चलते हादसे की आशंका बनी रहती है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS