ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी में टाउन हॉल के पास सेना के जवान ने लूटेरे को बीच सड़क पर पटका, लूट के चार लाख लिया वापस
By Deshwani | Publish Date: 13/6/2019 11:00:00 PM
मोतिहारी में टाउन हॉल के पास सेना के जवान ने लूटेरे को बीच सड़क पर पटका, लूट के चार लाख लिया वापस

 

मोतिहारी।
जम्मू में सेना में पदस्थापित जवान ने गुरुवार को अपनी बहादूरी दिखाई। उनके रुपये झपटकर भाग रहे लूटेरों में से एक को पकड़कर बीच सड़क पर कुश्ती की और अपने लूट के 4 लाख रुपए वापस ले लिए। जांबाज सैनिक मुन्ना सिंह आज अपने पिता बंजरिया के गोखुला निवासी रामबाबू सिंह के साथ एसबीआई की एडीबी शाखा से लोन के 4 लाख रुपये निकालकर बाहर निकले ही थे। तभी बाइक सवार लूटेरों ने इनके रुपए झपट लिए।
 
घटना आज दोपहर करीब 2 बजे घटी। टाउन हॉल के पास इस नजारे को देखने के लिए मजमा लग गया था। बाद में स्थानीय लोगों ने भी इस बहादूर सैनिक का साथ दिया। लोगों के सहयोग से एक लूटेरो को पकड़कर नगर थाने को सौंप दिया गया है। रुपए भी मिल गए। पुलिस ने लूटेरे की बाइक भी जब्त की है।
 
 
घटना के संबंध में बताया जाता है कि जम्मू मेें पदस्थापित सेना के जवान मुन्ना सिंह अपने पिता रामबाबू सिंह के साथ मकान बनवाने के लिए एसबीआई की एडीबी शाखा से 4 लाख रुपए लोन निकाले थे। बैग में रुपए लेकर जैसे ही मुख्य सड़क पर स्टेशन की तरफ मुड़े। तभी चार बाइक पर सवार 8 लूटेरों ने इनके रुपयो से भरा बैग झपट लिए। तभी सैनिक मुन्ना सिंह एक लूटेरों को बाइक रोक कर पकड़ लिया। दोनों में बीच सड़क पर उठा-पटक होने लगा। तब तक आस-पास के लोग भी आ गए। एक लूटेरा दबोच लिया गया। पकड़ गया लूटेरे ने अपना नाम संजय खान बताया है। जबकि अन्य 7 भागने में सफल रहे।
 
मुजफ्फरपुर के कांटी में मकान लेकर रहते हैं लूटेरे-
गिरफ्तार संजय खान ने अपना पता पश्चिम बंगाल का 24 परगना बताया है। जबकि फरार साथियोें में 2 का नाम संजीव सिंह व फिरोज सिंह बताया है। आशंका है कि सभी ने अपनी पहचान बदल ली है। दोनों का पता पूर्णिया और भागलपुर बताया है। गिरफ्तार लूटेरे ने पुलिस को बताया है कि वे मुजफ्फरपुर के कांटी में किराए का मकान लेकर रहते है। वे साभी आस-पास के जिलों में लूट व झपटमारी का काम करते हैं। पुलिस ने कांटी में इनके बताए पते पर रेड किया तो वहां से सभी फरार बताए गए हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS