ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
रामविलास पासवान की लोजपा में टूट, राष्ट्रीय महासचिव सहित पार्टी के कई समर्थकों ने दिया इस्तीफा
By Deshwani | Publish Date: 13/6/2019 3:04:36 PM
रामविलास पासवान की लोजपा में टूट, राष्ट्रीय महासचिव सहित पार्टी के कई समर्थकों ने दिया इस्तीफा

पटना। रामविलास पासवान की लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) में टूट हो गई है। लोकसभा चुनाव में टिकट नहीं मिलने से खफा लोजपा राष्ट्रीय महासचिव के साथ ही बिहार में पार्टी के कई पदाधिकारी ने आज एक साथ इस्तीफा देकर नई पार्टी बनाने की घोषणा की।

 
लोजपा के राष्ट्रीय महासचिव डॉक्टर सत्यानंद शर्मा ने पार्टी पर परिवारवाद का आरोप लगाया है। साथ ही उन्होंने चुनाव में पैसा लेकर उम्मीदवारों को टिकट दिए जाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि एक दिन भी लोजपा में नहीं रहे लोगों को पहले चुनाव लड़ने के लिए पार्टी का सिंबल और फिर बाद में उन्हें दल की सदस्यता दिलाई जाती है। यह खेल केवल चुनाव के समय ही देखने काे मिलता है।
 
सत्यानंद शर्मा ने कहा कि राजनीति में जड़ से ही यदि भ्रष्टाचार हो तो ऐसे में देश एवं समाज बच नहीं पाएगा। भ्रष्टाचार विष की तरह देश और समाज में फैलता जा रहा है। राष्ट्रीय महासचिव ने किसी का नाम लिए बगैर कहा कि कुछ नेता लोजपा को 'प्राइवेट लिमिटेड कंपनी' की तरह चला रहे हैं। ऐसे नेता राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) में शामिल है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS