ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
किसानों ने गन्ना मूल्य के भुगतान के लिए दूसरे दिन भी दिया धरना, सांसद ने चीनी मिल अधिकारियों से मिलकर दिया आश्वासन
By Deshwani | Publish Date: 11/6/2019 7:44:45 PM
किसानों ने गन्ना मूल्य के भुगतान के लिए दूसरे दिन भी दिया धरना, सांसद ने चीनी मिल अधिकारियों से मिलकर दिया आश्वासन

फोटो:- चीनी मिल प्रबन्धक से मिल वार्त्ता करते सांसद

मोतिहारी

सुगौली। शिवेश झा। सुगौली के एचपीसीएल के चीनी के मुख्य द्वार पर गन्ना मूल्य के भुगतान के लिए मंगलवार को दूसरे दिन भी धरना जारी रहा। किसानों ने अपने तय कार्यक्रम के मुताबिक शुरू हुए चरणबद्ध आंदोलन की रूप रेखा में कई अन्य किसानों को भी जोड़ने का प्रयास किया है। इसकी सूचना पर पहुंचे सांसद संजय जायसवाल ने चीनी मिल प्रबन्धक सुखविंदरजीत सिंह बब्बर के सात वार्त्ता कर किसानों को संबोधित किया। 
 
उन्होंने कहा कि इस संबन्ध में चीनी मिल के वरीय अधिकारियों सहित सरकार से भी किसानों के गन्ना मूल्य के भुगतान के लिए बात करूंगा। इसके लिए किसानों को भी धैर्य रखना होगा। सरकार खुद किसानों की समस्याओं के दूर करने के दिशा में काम कर रही है।
 
 उन्होंने कहा कि मिल के प्रबंधक आपके गन्ना मूल्य के भुगतान के लिए अपने वरीय अधिकारियों से अवगत करा चुके है। मैं भी अपने स्तर से अगर जरूरत पड़ी तो इस चीनी मिल को कर्ज भी दिलवा आपके गन्ने के मूल्य का भुगतान करवाने के दिशा में कार्य करूँगा।
 
 मौके पर मुख्य रूप से मुरारी नायक,रामबिहारी सिंह,पप्पू मिश्रा,अरविंद यादव,रामनरेश सिंह,रघुनाथ गुप्ता,अफरोज आलम,शैलेंद्र कुमार,विनय कुमार सिंह, अवधेश यादव आदि धरना में उपस्थित थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS