ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
जदयू की ओर से संसदीय दल के नेता चुने गए ललन सिंह, बैद्यनाथ महतो बने उपनेता
By Deshwani | Publish Date: 11/6/2019 6:30:17 PM
जदयू की ओर से संसदीय दल के नेता चुने गए ललन सिंह, बैद्यनाथ महतो बने उपनेता

पटना। 17वीं लोकसभा के लिए राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह को जदयू संसदीय दल के नेता के रूप में चुना गया। वहीं बैघनाथ प्रसाद महतो को जदयू संसदीय दल का उप नेता बनाया है। इसके साथ ही दिलेश्वर कामत को जदयू के मुख्य सचेतक के रूप में चुना गया। बजट सत्र 17 जून से शुरू होना है। 

 
बता दें कि राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के काफी करीबी माने जाते हैं। मोदी मंत्रिमंडल के गठन के दौरान जदयू की तरफ से जिन नेताओं के मंत्री बनने की संभावना जताई जा रही थी उसमें ललन सिंह का नाम सबसे आगे था। ललन सिंह ने मुंगेर सीट से चुनाव जीतकर लोकसभा पहुंचे हैं। उन्होंने बाहुबली नेता अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी को हराया था। 
 
वहीं, लोकसभा में उपनेता बने वैद्यनाथ प्रसाद महतो ने वाल्मीकि नगर सीट से जीत दर्ज की थी। उन्होंने महागठबंधन प्रत्याशी शाश्वत केदार को हराया था। मुख्य सचेतक दिलेश्वार कामत सुपौल से लोकसभा पहुंचे हैं। उन्होंने पप्पू यादव की पत्नी रंजीत रंजन को हराया था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS