ब्रेकिंग न्यूज़
समस्तीपुर डीएम ने कहा- जो भी दुकान व मॉल में संचालक व कर्मी बिना मास्क के पाए गए तो उस दुकान व मॉल को सील कर दिया जायेगावीरगंज पुलिस ने भारी मात्रा में नशीली दवा के साथ दो भारतीय व एक नेपाली नागरिक को किया गिरफ्तारमोतिहारी के बंजरिया में पुलिस द्वारा सील मकान से ट्रक पर लादे जा रहे बिजली विभाग से चोरी के तार के साथ वाहन मालिक सहित 7 गिरफ्ताररामगढ़वा मे 13 वर्षीय नाबालिग से घर बुला कर जबरन किया दुष्कर्म, चार नामजदसमस्तीपुर : लद्दाख में शहीद अमन की विधवा को मिली नौकरी, डीएम ने दिया नियुक्ति पत्रसमस्तीपुर : समस्तीपुर में कोरोना से युवा व्यवसायी की मौत, छह लोगों की हो चुकी है अबतक मौतमोतिहारी की छतौनी पुलिस ने लकड़ी लदे ट्रक में छुपाकर रखी भारी मात्रा में शराब जब्त की, 6 गिरफ्तार, झखिया में देनी थी डिलेवरीमोतिहारी के कल्याणपुर में पूर्व प्रमुख के पति की रड व चाकू से गोदकर हत्या, भाजपा जिलाध्यक्ष प्रकाश अस्थाना के छोटे भाई जेपी अस्थाना भी गंभीर घायल
बिहार
भयंकर आंधी-तूफान से अलग-अलग क्षेत्रों में तीन लोगों की मौत, छह से ज्यादा घायल
By Deshwani | Publish Date: 11/6/2019 12:45:12 PM
भयंकर आंधी-तूफान से अलग-अलग क्षेत्रों में तीन लोगों की मौत, छह से ज्यादा घायल

छपरा। सारण जिले में आंधी-तूफान से अलग-अलग क्षेत्रों में तीन लोगों की मौत हो गयी, जबकि 12 से अधिक लोग घायल हो गए हैं। सभी घायलों को स्थानीय अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

 
सोमवार की शाम गरखा थाना क्षेत्र के मीठेपुर गांव के बनिया टोली में भीषण आंधी-तूफान आने से ताड़ के कई पेड़ टूट गए। पेड़ के नीचे दबकर मुख्तार मियां की मौत हो गयी और एनुअल हक घायल है। उसे पीएमसीएच पटना में भर्ती कराया गया।
 
दूसरा हादसा माधोपुर गांव में हुआ है। यहां आंधी आने के बाद टूटे बिजली के तार से करंट लगने से प्रदुम्न कुमार पुत्र उपेन्द्र सिंह मौत हो गई। 
 
तीसरी घटना में आंधी के दौरान मांझी- एकमा पथ पर चकिया गांव के समीप टेम्पो पलटने से मखदूमगंज निवासी शिवधर साह पुत्र हवलदार साह की मौत हो गई। शिव की इसी महीने 29 जून को शादी होनी थी। परिवार में मातम फैला है। दुर्घटना में बहादुर साह गोंड भी जख्मी हुआ है। इसके अलावा शहर के बस स्टैंड के पास आंधी में पंडाल गिरने से चार लोग घायल हो गये हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS