ब्रेकिंग न्यूज़
प्रधानमंत्री गरीब कल्‍याण अन्‍न योजना को नवंबर तक बढाने की मंत्रिमंडल ने दी मंजूरीराज्यों के चिकित्सकों को एम्स विशेषज्ञ कोविड-19 के बारे में मार्गदर्शन उपलब्ध कराएंगेसमस्तीपुर डीएम ने कहा- जो भी दुकान व मॉल में संचालक व कर्मी बिना मास्क के पाए गए तो उस दुकान व मॉल को सील कर दिया जायेगावीरगंज पुलिस ने भारी मात्रा में नशीली दवा के साथ दो भारतीय व एक नेपाली नागरिक को किया गिरफ्तारमोतिहारी के बंजरिया में पुलिस द्वारा सील मकान से ट्रक पर लादे जा रहे बिजली विभाग से चोरी के तार के साथ वाहन मालिक सहित 7 गिरफ्ताररामगढ़वा मे 13 वर्षीय नाबालिग से घर बुला कर जबरन किया दुष्कर्म, चार नामजदसमस्तीपुर : लद्दाख में शहीद अमन की विधवा को मिली नौकरी, डीएम ने दिया नियुक्ति पत्रसमस्तीपुर : समस्तीपुर में कोरोना से युवा व्यवसायी की मौत, छह लोगों की हो चुकी है अबतक मौत
बिहार
ट्रैक्टर ट्राली के ऑटोरिक्शा पर पलटने से पांच लोगों की घटनास्थल पर ही मौत, एक घायल
By Deshwani | Publish Date: 11/6/2019 12:11:08 PM
ट्रैक्टर ट्राली के ऑटोरिक्शा पर पलटने से पांच लोगों की घटनास्थल पर ही मौत, एक घायल

पटना। राजधानी पटना से एक दर्दनाक सड़क हादसे का मामला सामने आया है जहां एक ट्रैक्टर ट्राली के एक ऑटो रिक्शा पर पलट जाने से पांच लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और एक अन्य यात्री घायल हो गया।

 
जानकारी के अनुसार जिले के विक्रम थाना क्षेत्र में बालू से लदे एक ट्रैक्टर ट्राली के एक ऑटोरिक्शा पर पलट जाने से पांच लोगों की मौत हो गई और एक अन्य यात्री घायल हो गया। विक्रम थाना अध्यक्ष चंदन कुमार ने आज बताया कि मृतकाें में ऑटोरिक्शा में सवार राकेश मांझी, पप्पू मांझी, बल्टु मांझी, विनोद मांझी और ऑटोरिक्शा चालक बजरंगी सिंह है। उन्होंने बताया कि इस घटना में घायल कुणाल मांझी को इलाज के लिए पालीगंज अनुमंडल रेफरल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है।
 
थानाध्यक्ष चंदन कुमार ने बताया कि गौरीचक थाना अंतर्गत अल्लाबकसपुर गांव के लोग ऑटोरिक्शा पर सवार होकर सोमवार की रात एक तिलक समारोह में शामिल होने के लिए पालीगंज जा रहे थे। उन्होंने बताया कि यह हादसा एक बोलेरो जीप को बचाने के दौरान ट्रैक्टर के अनियंत्रित होकर पलट जाने के कारण हुआ। उन्होंने कहा कि ऑटोरिक्शा पर पलटी ट्रैक्टर ट्रॉली को तीन जेसीबी मशीन की मदद से हटाए जाने के बाद शवों को बाहर निकाला जा सका। पुलिस ने ट्रैक्टर ट्रॉली को जब्त कर लिया है साथ ही उसके चालक को गिरफ्तार कर लिया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS