ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मोतिहारी
मोतिहारी में दो बाइक की टक्कर में एक की मौत, चार घायल, मृतक के पिता की हालत गंभीर, रेफर
By Deshwani | Publish Date: 10/6/2019 11:00:00 PM
मोतिहारी में दो बाइक की टक्कर में एक की मौत, चार घायल, मृतक के पिता की हालत गंभीर, रेफर

 मोतिहारी। पीपरा थाना के सरियतपुर गांव के पास दो बाइक की टक्कर में एक युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान पकड़ीदयाल के रामवन निवासी पिंटू पासवान के रूप में की गई है। जबकि पिंटू 18 वर्ष के साथ सवार उनके पिता विजय पासवान गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। उन्हें मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया गया है। दूसरी बाइक पर सवार तीन लोग भी घायल हुए हैं।

 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए मोतिहारी सदर अस्पताल भेज दिया है। मृतक के बड़े भाई रिंटू ने बताया कि उनके भाई पिंटू पिताजी के साथ अपने बहन के गांव जगीराहा कोठी नेवता में जा रहे थे। उन्होंने बताया कि उनका भाई पिंटू बड़ा होनहार छात्र था। वह बीए फाइनल इयर का छात्र था। पिंटू की मौत पर उनके पूरा परिवार का रो-रोकर बुरा हाल था।
 जबकि चार अन्य घायल हो गए हैं। एक बाइक पर दो सवार थे। जबकि दूसरी बाइक पर तीन लोग सवार थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS