ब्रेकिंग न्यूज़
प्रधानमंत्री गरीब कल्‍याण अन्‍न योजना को नवंबर तक बढाने की मंत्रिमंडल ने दी मंजूरीराज्यों के चिकित्सकों को एम्स विशेषज्ञ कोविड-19 के बारे में मार्गदर्शन उपलब्ध कराएंगेसमस्तीपुर डीएम ने कहा- जो भी दुकान व मॉल में संचालक व कर्मी बिना मास्क के पाए गए तो उस दुकान व मॉल को सील कर दिया जायेगावीरगंज पुलिस ने भारी मात्रा में नशीली दवा के साथ दो भारतीय व एक नेपाली नागरिक को किया गिरफ्तारमोतिहारी के बंजरिया में पुलिस द्वारा सील मकान से ट्रक पर लादे जा रहे बिजली विभाग से चोरी के तार के साथ वाहन मालिक सहित 7 गिरफ्ताररामगढ़वा मे 13 वर्षीय नाबालिग से घर बुला कर जबरन किया दुष्कर्म, चार नामजदसमस्तीपुर : लद्दाख में शहीद अमन की विधवा को मिली नौकरी, डीएम ने दिया नियुक्ति पत्रसमस्तीपुर : समस्तीपुर में कोरोना से युवा व्यवसायी की मौत, छह लोगों की हो चुकी है अबतक मौत
बिहार
लोकसंवाद कार्यक्रम के बाद बोले नीतीश-प्रधानमंत्री मोदी के साथ रिश्ते में कोई खटास नहीं
By Deshwani | Publish Date: 10/6/2019 5:28:26 PM
लोकसंवाद कार्यक्रम के बाद बोले नीतीश-प्रधानमंत्री मोदी के साथ रिश्ते में कोई खटास नहीं

पटना। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का लंबे अंतराल के बाद लोकसंवाद कार्यक्रम हुआ। इस दौरान उन्होंने लोगों के सुझाव सुनने के बाद कई मुद्दों पर अपनी राय रखी। लोकसंवाद कार्यक्रम के बाद मुख्यमंत्री ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ रिश्ते में कोई खटास नहीं है। जो संबंध उनसे पहले थे आज भी वैसे ही हैं। बिहार एनडीए में सबकुछ ठीक-ठाक चल रहा है।

 
बिहार को विशेष राज्य का दर्जे दने की मांग पर उन्होंने कहा कि हम आज भी इस मांग पर कायम है और इस मुद्दे को फिर से उठाएंगे। उन्होंने कहा कि जदयू शुरू से ही इस मुद्दे पर लड़ रही है। उन्होंने उम्मीद जताई कि बिहार को विशेष राज्य का दर्जा जरूर मिलेगा। साथ ही उन्होंने कहा कि हम नीति आयोग की बैठक में शामिल होंगे। वहीं राजद की ओर से महागठबंधन में आने का न्यौता मिलने पर नीतीश ने कहा कि जैसे वह आलोचना पर ध्यान नहीं देते हैं, उसी तरह से हम ऐसी बातों को नोटिस नहीं करते हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS