ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बेतिया में दबंगों ने गरीब का घर जलाया, एफआईआर
By Deshwani | Publish Date: 9/6/2019 10:47:51 AM
बेतिया में दबंगों ने गरीब का घर जलाया, एफआईआर

बेतिया(पश्चिम चम्पारण) पश्चिम चम्पारण जिला अंतर्गत सिरिसिया ओपी के सेमरा  परसा गांव में कतिपय दबंगों ने भोला महतो (60) का घर जलाकर डाला। इस मामले में भोला महतो की शिकायत पर एफआईआर दर्ज की गयी है।


एसडीपीओ पंकज कुमार रावत ने बताया कि घर जलाने के मामले में सेमरा परसा के दुसाध टोली निवासी दिनेश पासवान, जोखू पासवान तथा तीन अज्ञात के विरूद्ध एफआईआर दर्ज हुई है। सिरिसिया पुलिस नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।


एफआईआर में भोला महतो ने बताय है कि उनकी पतोहू मूर्ति देवी के नाम से जमीन है। जिसपर वे घर बनाकर रह रहे थे। रात्रि 12 बजे के करीब पांच लोग वहां पहुंचे, जिनमें दिनेश पासवान व जोखू पासवान को वह पहचानते थे। तीन अन्य अज्ञात को देखकर वह पहचान सकते है। उनलोगों ने इनके घर में आग लगा दिया। जिससे फूस का बना उनका घर जलकर राख हो गया। घटना को अंजाम देने के बाद वे लोग फरार हो गए।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS