ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बिहार कैडर के आईएएस साकेत कुमार बने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के निजी सचिव
By Deshwani | Publish Date: 8/6/2019 12:04:01 PM
बिहार कैडर के आईएएस साकेत कुमार बने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के निजी सचिव

पटना। बिहार कैडर 2009 बैच के आईएएस साकेत कुमार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का नया निजी सचिव नियुक्त किया गया है। साकेत कुमार 29 जुलाई, 2023 तक अपने पद पर बने रहेंगे।

 
पिछले साल ही आईएएस साकेत कुमार को तत्कालीन रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा का निजी सचिव नियुक्त किया गया था। साकेत कुमार मूलरूप से बिहार के मधुबनी के निवासी हैं। 2018 से साकेत केंद्रीय प्रतिनियुक्ति पर हैं। केंद्रीय प्रतिनिक्ति पर जाने से पहले वे बिहार में भवन निर्माण विभाग के अपर सचिव के पद पर तैनात थे।
 
 
वर्ष 2009 के आईएएस एग्जाम में साकेत कुमार ने 13वां रैंक हासिल किया था। वे समस्तीपुर में डीडीसी और वैशाली में एसडीओ का पद भी संभाल चुके हैं। इसके अलावा वे खगड़िया और बांका के जिलाधिकारी के पद पर रह चुके हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS