ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
चार वर्षीय मासूम को पीट-पीटकर की हत्या, शव को बोरे में रख फेंका
By Deshwani | Publish Date: 7/6/2019 2:55:38 PM
चार वर्षीय मासूम को पीट-पीटकर की हत्या, शव को बोरे में रख फेंका

बेगूसराय। बेगूसराय जिले के लाखो ओपी क्षेत्र स्थित खातोपुर में चार वर्षीय बच्ची की पीट-पीटकर हत्या कर दी और आरोपी ने शव को बोरे में बंद कर फेंक दिया। आज शव मिलते ही लोगों में आक्रोश फैल गया है।

 
मृतका के पिता मो. शमशाद ने बताया कि उसकी चार वर्षीय बेटी सिफहत खातून गुरुवार शाम खेलने के लिए घर से बाहर गई थी लेकिन देर रात तक जब वह घर नहीं लौटी तो सभी उसकी तलाश में लग गए। इसी दौरान आज सुबह पड़ोसी मो. कुद्दूस ने घर के पीछे बोरे में शव होने की जानकारी दी। परिजनों ने जब देखा तो बोरे में सिफहत का शव था। 
 
उसके शरीर पर मारपीट के निशान थे। शमशाद ने आरोप लगाया है कि बोरे पर रंग से मो. कुद्दूस का नाम लिखा हुआ है। उसी ने पीट-पीटकर उसकी बेटी की हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की तहकीकात में लगी हुई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा। नगर विधायक अमिता भूषण ने आरोपित को शीघ्र और कड़ी सजा देने की मांग की है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS