ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
ट्वीट कर सुशील मोदी ने राजद पर साधा निशाना, कहा- भ्रष्टाचार की वजह से बिहार में गंवानी पड़ी सत्ता
By Deshwani | Publish Date: 6/6/2019 4:36:49 PM
ट्वीट कर सुशील मोदी ने राजद पर साधा निशाना, कहा- भ्रष्टाचार की वजह से बिहार में गंवानी पड़ी सत्ता

पटना। उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने ट्वीट कर राजद नेता तेजस्वी यादव पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि जिन्होंने 29 साल की उम्र में बिना किसी नौकरी अथवा किसी व्यवसाय के 54 बेनामी संपत्तियां अर्जित कर लीं और इस मुद्दे पर किसी को बिंदुवार जवाब नहीं दिया, उनके भ्रष्टाचार की वजह से राजद को बिहार में सत्ता गंवानी पड़ी।

 
सुशील मोदी ने कहा कि थेथरोलॉजी में माहिर पार्टी सहानुभूति पाने के लिए जनादेश के कथित अपमान की दुहाई देती रही। लोकसभा चुनाव में जीरो पर आउट होने से जब इनकी हेकड़ी निकल गई तब ये लोग दूसरों की घर की दीवारों में कान लगाकर फूट पड़ने की आहट सुनने में लगे हैं।
 
उपमुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 5 करोड़ अल्पसंख्यक छात्रों को सालाना स्कॉलरशिप देने का ऐलान कर ईद का तोहफा दिया है। इससे मुस्लिम, सिख, ईसाई और पारसी समुदाय की 2.5 करोड़ छात्राओं को भी अपनी पढ़ाई पूरी करने में मदद मिलेगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS