ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
एक ही बाइक पर सवार थे बाप, बेटी और दामाद, बस की ठोकर से मोतिहारी के एलआईसी कार्यालयकर्मी की मौत
By Deshwani | Publish Date: 5/6/2019 11:00:00 PM
एक ही बाइक पर सवार थे बाप, बेटी और दामाद, बस की ठोकर से मोतिहारी के एलआईसी कार्यालयकर्मी की मौत

सड़क दुर्घटना के बाद मोतिहारी में सड़क जाम करते आक्रोशित लोग।

मोतिहारी। 

नैशनल हाइवे छतौनी-बेतिया पथ में मारुति सो रूम के समीप बाइक सवार को बस ने ठोकर मार दी। इस दुर्घटना में बाइक चालक की मौके पर मौत हो गई। बाइक सवार लक्ष्मण प्रसाद श्रीवास्तव एलआईसी मोतिहारी में चतुर्थवर्गीय कर्मचारी के पद पर कार्यरत्त थे।

आश्चर्यजनक बात यह कि एक ही बाइक पर एलआईसीकर्मी के साथ उनकी बेटी और दमाद भी सवार थे। दुर्घटना में बेटी और दामाद दूर फेंका गए। एलाआईसीकर्मी बस की चपेट में आ गए। इस दुर्घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने एनएच 28 को घंटों जाम कर दिया।


 लक्ष्मण प्रसाद श्रीवास्तव का घर नेशनल हाइवे से सटे मठिया जिरात वार्ड नंबर 16 स्थित मारुति शो रूम के ठीक बगल में है। एलआईसीकर्मी अपनी पुत्री के लिए जमीन देखने के लिए पुत्री व दमाद के साथ एक हीं बाइक पर सवार होकर जमीन देखने के लिए मलकौनिया गए हुए थे। सभी जमीन देख वापस अपने आवास पर लौट रहे थे।

लौटने के क्रम में मारुति शो रूम के पहले रक्सौल से  दिल्ली के लिए जा रही बस ने उसे ठोकर मार दी। इसके बाद बेटी और दमाद तो बाइक से दूर फेका गया। बाइक सवार गिर गए। वे बस की चपेट में आ गए। एलआईसीकर्मी के सिर पर बस का चक्का चढ़ गया। जिससे  उनकी मौके पर हीं मौत हो गई। 

घटना के बाद बस को लोगों ने घेर लिया। छतौनी पुलिस को इसकी सूचना मिलते हीं मौके पर पहुंच बस को अपने कब्जे में ले लिया और उसे थाना में ले गए। वहीं छतौनी पुलिस ने मृतक को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल ले गए। 

मृतक को दो पुत्र व दो पुत्री है। एक पुत्री की शादी हो गई है। एक पुत्री की शादी करनी थी। एक पुत्र ने इस वर्ष मैट्रिक की परीक्षा पास किया था। एक बेटा अभी नौंवी कक्षा का छात्र है। मृतक की पत्नी, पुत्र, पुत्री व भाई का रो-रो कर बुरा हाल है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS