ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर की हत्या
By Deshwani | Publish Date: 5/6/2019 2:55:08 PM
बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर की हत्या

सहरसा। सहरसा में बेखौफ अपराधियों के हौसले बुलंद हैं इसलिए आए दिन वहां आपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया जाता है। अपराधियों ने आज युवक को दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी। 

 
घटना महिषी थाना क्षेत्र के बलुवाहा पुल के पास की है। मृतक की पहचान महिषी थाना क्षेत्र के एना पंचायत के मंगरौनी गांव का रहने वाला रूपेश कुमार के रूप में की गई है। रूपेश कुमार बीए का स्टूडेंट बताया जाता है। 
 
घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से तीन खोखा सहित एक जिंदा कारतूस बरामद किया है। फिलहाल हत्या के कारणों का खुलासा नही हो पाया है। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सहरसा भेज दिया है। पुलिस अपराधियों की तलाश में जुट गई है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS