ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
जदयू कार्यकारिणी की बैठक नौ जून को, गठबंधन पर नीतीश ले सकते हैं बड़ा फैसला
By Deshwani | Publish Date: 4/6/2019 4:14:15 PM
जदयू कार्यकारिणी की बैठक नौ जून को, गठबंधन पर नीतीश ले सकते हैं बड़ा फैसला

पटना। जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक नौ जून को पटना में होंगी। केंद्र की भाजपा नीत राजग सरकार में जदयू द्वारा एक मंत्री के 'सांकेतिक प्रतिनिधित्व' की पेशकश ठुकराने के बाद यह बैठक होने वाली है।

 
जदयू प्रवक्ता केसी त्यागी ने कहा कि राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक इसलिए हो रही है कि चुनाव आयोग के निर्देश के मुताबिक सांगठनिक चुनावां एवं अन्य प्रक्रियाओं को अक्टूबर तक पूरा करना है। उन्होंने कहा कि इसे ज्यादा राजनीतिक दृष्टिकोण से नहीं देखा जाना चाहिए। त्यागी ने कहा कि उनकी पार्टी भाजपा नीत राजग का हिस्सा है और आगे भी रहेगी।
 
ज्ञात हो कि मोदी सरकार के कैबिनेट में सहयोगी दल से एक-एक मंत्री बनाए जाने के प्रस्ताव को नीतीश कुमार ने नामंजूर कर दिया था। इसके बाद नीतीश कुमार ने 2 जून को 8 मंत्रियों को शपथ दिलाते हुए अपनी कैबिनेट का विस्तार किया। इन आठ मंत्रियों में भाजपा का कोई भी मंत्री शामिल नहीं था।
 
हालांकि नीतीश कुमार ने अपने सहयोगी दल के साथ किसी भी तरह के मतभेद से इनकार किया है। वहीं भाजपा नेता व राज्य के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा था कि नीतीश कुमार ने भाजपा को मंत्रिमंडल में शामिल होने का ऑफर दिया है। भाजपा इस पर बाद में फैसला लेगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS