ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
हमें मंजूर नहीं था मोदी सरकार का प्रस्ताव, एनडीए में शामिल रहेंगे: नीतीश कुमार
By Deshwani | Publish Date: 31/5/2019 3:07:38 PM
हमें मंजूर नहीं था मोदी सरकार का प्रस्ताव, एनडीए में शामिल रहेंगे: नीतीश कुमार

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मोदी मंत्रिमंडल में जदयू के शामिल नहीं होने पर बयान जारी किया है। उन्होंने कहा कि हम मोदी सरकार के प्रस्ताव से सहमत नहीं हुए। हम सांकेतिक भागीदारी के पक्ष में नहीं थे। इसके साथ ही नीतीश कुमार ने कहा कि मोदी सरकार से किसी प्रकार की नाराजगी नहीं है। बिहार में हम एनडीए के साथ हैं।

 
उन्होंने कहा कि 2020 के विधानसभा चुनावों पर कोई असर नहीं होगा। मोदी सरकार में जदयू के शामिल होने की कोई जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि जदयू आगे भी मंत्रिमंडल में शामिल नहीं होगी क्योंकि अगर बाद में जदयू मोदी कैबिनेट में शामिल होती है तो लोगों को लगेगा कि हम नाराज थे। साथ ही मुख्यमंत्री ने कहा कि गठबंधन में होने के नाते हम एनडीए के साथ हैं।
 
मुख्यमंत्री ने कहा कि हमने अपनी तरफ से कुछ नहीं मांगा था। नीतीश कुमार ने साफ कर दिया है कि वो एनडीए के साथ हैं लेकिन जदयू मंत्रिमंडल में शामिल नहीं होगा। दिल्ली से शपथ ग्रहण समारोह में भाग लेकर पटना लौटने के बाद सीएम ने यह बयान दिया।
 
नीतीश कुमार ने कहा कि बैठक के दौरान मुझे बताया गया कि सभी सहयोगियों को एक-एक सीट दी जा रही है। जब उन्होंने एक सीट की बात कही तो हमने कहा कि हमें नहीं लगता कि इसकी जरूरत है। इस बारे में पार्टी के लोगों से बात करने के बाद यह निर्णय लिया गया कि जदयू केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल नहीं होगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS