ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
बेखौफ अपराधियों का कहर, भाजपा नेता की पीट-पीटकर हत्‍या, घर के बाहर मिली लाश
By Deshwani | Publish Date: 31/5/2019 11:15:33 AM
बेखौफ अपराधियों का कहर, भाजपा नेता की पीट-पीटकर हत्‍या, घर के बाहर मिली लाश

बेगूसराय। बेगूसराय में भारतीय जनता पार्टी नेता की पीट-पीटकर हत्‍या कर दी गयी है। मामला बीती रात का है। जानकारी के अनुसार बेगूसराय के सिंघौल थाना क्षेत्र के अमरौर किरतपुर के रहने वाले और अमरौर पंचायत के पंचायत अध्यक्ष गोपाल सिंह की हत्या अपराधियों ने कर दी। अपराधियों ने घटना को उनके घर के बाहर ही अंजाम दिया।

 
घटना के कारणों कर फिलहाल पता नहीं चल सका है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बताया जा रहा है अपराधियों ने गोपाल सिंह को घर के बाहर मार डाला और वहीं लाश को फेंक कर फरार हो गये। घटना के बाद इलाके में तनाव व्याप्त है। 
 
गौर हो कि बेगूसराय में बीते कुछ दिनों में कई घटनाओं को अपराधियों ने अंजाम दिया है। हाल ही में अपराधियों ने एक फेरी वाले को यह कहते हुए गोली मार दी थी कि उसे तो पाकिस्‍तान में होना चाहिए।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS