ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोदी कैबिनेट में शामिल होंगे रविशंकर, नित्यानंद, गिरिराज, रामविलास और आरसीपी सिंह
By Deshwani | Publish Date: 30/5/2019 4:10:38 PM
मोदी कैबिनेट में शामिल होंगे रविशंकर, नित्यानंद, गिरिराज, रामविलास और आरसीपी सिंह

नयी दिल्ली/पटना। भाजपा की सहयोगी लोक जनशक्ति पार्टी के मुखिया रामविलास पासवान को बनाये जाने का न्योता मिला है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रधानमंत्री कार्यालय से आज दोपहर रामविलास पासवान को फोन आते ही पार्टी कार्यकर्ताओं के चेहरे खिल उठे। 

 
मालूम हो कि एलजेपी की संसदीय दल की मंगलवार को हुए बैठक में प्रस्ताव पारित कर मोदी सरकार में पार्टी प्रतिनिधि के रूप में पार्टी अध्यक्ष रामविलास पासवान के नाम की सिफारिश की गयी थी। इस बैठक में एलजेपी नेता व एलजेपी संसदीय दल के नेता चिराग पासवान सहित पार्टी के सभी छह सांसदों और अन्य वरिष्ठ पदाधिकारी शामिल हुए थे।
 
इसके अलावा बीजेपी के वरिष्ठ सदस्य रविशंकर प्रसाद, बिहार बीजेपी के अध्यक्ष नित्यानंद राय, गिरिराज सिंह, जेडीयू से आरसीपी सिंह को केंद्रीय मंत्री बनाये जाने का न्योता मिला है। बिहार बीजेपी से रविशंकर प्रसाद को केंद्रीय कानून मंत्री बनाये जाने की पूरी संभावना है। हालांकि, अन्य मंत्रियों का विभाग बदल सकता है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS