ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
राबड़ी देवी के आवास पर हुई महागठबंधन की समीक्षा बैठक, नहीं शामिल हुआ कांग्रेस का कोई नेता
By Deshwani | Publish Date: 29/5/2019 6:11:55 PM
राबड़ी देवी के आवास पर हुई महागठबंधन की समीक्षा बैठक, नहीं शामिल हुआ कांग्रेस का कोई नेता

पटना। लोकसभा चुनाव में महागठबंधन को बिहार में मिली करारी हार को लेकर आज पटना में पूर्व सीएम राबड़ी देवी के आवास पर अहम बैठक संपन्न हुई। हालांकि, हार के कारणों की समीक्षा करने को लेकर राबड़ी के आवास पर बुलायी गयी महागठबंधन की अहम बैठक में कांग्रेसी नेताओं की गैरमौजूदगी चर्चा का विषय बना हुआ है। वहीं, इन सबके बीच राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि महागठबंधन एकजुट है और आगे भी हमलोग एक साथ मिलकर भाजपा और एनडीए का मुकाबला करेंगे। 

 
पत्रकारों से बातचीत करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि आज महागठबंधन की अहम बैठक बुलायी गयी थी। इस दौरान लोकसभा चुनाव के परिणाम पर चर्चा हुई। उन्होंने कहा, हार जीत चलता रहता है। महागठबंधन एकजुट है और आगे भी हमलोग एक साथ मिलकर भाजपा का मुकाबला करेंगे। भाजपा पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा, लोगों को भ्रमित करके जनादेश को ठगा गया। साजिश के तहत लोगों को गुमराह किया गया। इसको लेकर हमलोग जनता के बीच जायेंगे और एनडीए की ओर से फैलाये गये भ्रम को दूर करने का प्रयास करेंगे।
 
उन्होंने कहा कि आगे की लड़ाई बाकी है। बिहार में आने वाले दिनों में विधानसभा के लिए चुनाव होगा। लोकसभा की तुलना में इस चुनाव में मुद्दे अलग होंगे। हमलोग रणनीति बनाकर जनता के बीच जायेंगे। उन्होंने कहा कि चुनाव परिणाम को लेकर दिल्ली में महागठबंधन की बैठक बुलायी गयी है। जिसमें हमलोग शामिल होंगे। हार की समीक्षा को लेकर एक कमिटी गठित की गयी है। कमिटी की रिपोर्ट मिलने के बाद हार के पीछे के असली कारणों का पता लग पायेगा।
 
महागठबंधन की बैठक में हिंदुस्तान अवाम मोरचा (हम) के प्रमुख एवं पूर्व सीएम जीतन राम मांझी भी मौजूद नहीं हुए। पार्टी के एक नेता के हवाले से मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि दांत में दर्द होने के कारण वे इलाज कराने के लिए दिल्ली में है, इस कारण वे इस बैठक में शामिल नहीं हुए है। वहीं, शरद यादव द्वारा बैठक को बीच में ही छोड़कर दिल्ली के लिए निकलने की खबर है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS