ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी के इलेक्ट्रिशियन मीट में जुटे थे 200 तकनीशियन, बताया- ओरिएंट के स्वीच तीन लीयर सुरक्षा वाला
By Deshwani | Publish Date: 29/5/2019 3:22:26 PM
मोतिहारी के इलेक्ट्रिशियन मीट में जुटे थे 200 तकनीशियन, बताया- ओरिएंट के स्वीच तीन लीयर सुरक्षा वाला


मोतिहारी। 

पिछले दिनों मोतिहारी में 200 से ज्यादा इलेक्ट्रिक तकनीशियन्स की मीट Orinet के निर्माता CK Birla की स्वीच गियर डिविजन ने कराई थी। जिसका वेन्यू कॉरपोरेट मिटिंग के लिए मशहूर हो चुके रामसन प्लाजा होटल था। दरआसल यह मीट एक वर्कशॉप था। जिसमें तकनिशियन्स को बिजली के स्वीच गियर उत्पादों की सेफ्टी फीचर, उसके टिकाउपन व कीमतों के बारे में तुलनात्मक विमर्श हुआ।
 
 
 
इस वर्कशॉप में बिहार के स्टेट हेड केसरी कुमार व डिप्टी एरिया मैनेजर अनिलेश कमार के साथ सेल्स प्रमोटर रूपेश मिश्रा भी भाग ले रहे थे। वहीं शहर के चांदमांरी चौक गुमटी के निकट आरबी कम्पलेक्स स्थित शिव इलेक्ट्रिक के प्रोपराइटर अनिल कुमार इलेक्ट्रिशन मीट के मुख्य व्यवस्थापक के रूप में सक्रिय दिखे।
 
 
Orient के स्वीच में है तीन लेयर -

स्टेड हेड श्री केसरी ने बताया कि ओरियंट के Swich तीन लेयर का बना होता है। जबकि बाजार में उपलब्ध अन्य कंपनियों के Switch दो ही लेयर के होते हैं। ऐसा देखा गया है कि दो लेयर के स्वीच में बरसात के दिनों में करंट लीक करते हैं। जिससे बिजली का झटका लगने की आशंका बनी रहती है। जबकि तीन लेयर के स्वीच, बिजली के झटका आदि से सुरक्षा के लिहाज से काफी सुरक्षित प्रुव हो चुका है।
 
 
 

Orinet की एमसीबी SDB टेक्नोलोजी से युक्त-
 
 उन्होंने देशवाणी को बताया कि ओरिएंट की एमसीबी ओवर लोड प्रोटेक्शन, शॉर्ट सर्किट प्रोटेक्शन, करंट लीकेज प्रोटेक्शन व फायर प्रोटेक्शन से लैश है। करंट लीकेज का मतलब अगर किसी भी व्यक्ति को करंट का झटका लगा तो आरसीसीबी ट्रिप कर जाएगा।
 
श्री केसरी ने बताया कि  हमारा विश्वास जो ग्राहकों के साथ वर्षों-वर्षों से रहा है। यह विश्वास अब और भी प्रगाढ़ होगा। क्योंकि हम हम अन्य क्षेत्र में भी ग्राहकों की सेवा को तैयार हो गए है। यह एक ऐसा क्षेत्र है जिसमें ग्राहकों को क्वालिटी, मजबूती और सुरक्षा के साथ पैसा वसूल भी चाहिए। जिसपर हमारी कंपनी खरा उतर रही है।  बहुत कम समय में ही ग्राहकों के मिले रिस्पोंस से हमारी कंपनी काफी उत्साहित हुई है।
contact No -94304 72416
99739-17954
 
 

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS