ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
पीएम मोदी के जुनून में खुशी से पागल हुआ युवक, सीने पर चाकू से लिखा मोदी
By Deshwani | Publish Date: 23/5/2019 9:15:40 PM
पीएम मोदी के जुनून में खुशी से पागल हुआ युवक, सीने पर चाकू से लिखा मोदी

तुरकौलिया बाजार के युवक सोनू पटेल ने मोदी के जीत के खुशी में सीने पर चाकू से लिखा मोदी

मोतिहारी/तुरकौलिया। आशा कुमारी। पीएम नरनेंद्र मोदी के फेम की कमी नही है। मोदी के जुनून में तुरकौलिया का एक युवक खुशी से पागल हो अपने सीने पर चाकू से लिख डाला है 'मोदी'। चाकू से मोदी लिखते समय उसके आंखों से आंसू के बदले खुशी झलक रही थी। 

 
वह युवक है सोनू पटेल। उसके पिता सुरेंद्र पटेल का तुरकौलिया चौक पर मीट भुजा का दुकान है। गुरुवार को लोकसभा का रिजल्ट बीजेपी के बहुमत को देख सोनू बाजार में लोगो के बीच पहले मिठाईया बांटा। उसके बाद चाकू से सीने पर लिख डाला मोदी।
 
 प्रत्यक्षदर्शियों के कहना है कि उसने लिखने के दौरान उफ्फ तक नही किया। सोनू ने बताया कि मोदी उसका ही नही देश का भविष्य है। जब मोदी देश के लिए बलिदान देने के लिए तैयार रहते है तो वह उनके लिए अपनी जान की कुर्बानी दे सकता है।
 
 उन्होंने बताया कि आज देश मोदी के नाम से जाना जा रहा है। मोदी युवाओं के भविष्य व देश का तकदीर है। उनके लिए मोदी भगवान है। उनके अप्रत्याशित जीत को यादगार बनाने के लिए उसने सीने पर चाकू से लिखा है उनका नाम। जदयू नेता बद्री पासवान ने बताया कि सोनू में जुनून है। वह मोदी को अपना आदर्श मानता है। उसके सीने से खून गिर रहा है और वह सभी से अपनी खुशी का इजहार कर रहा है। देखने के लिए भीड़ लगी है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS