ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
कपड़े के शोरूम में लगी भीषण आग, 40 लाख की सम्पति जलकर राख
By Deshwani | Publish Date: 21/5/2019 3:50:40 PM
कपड़े के शोरूम में लगी भीषण आग, 40 लाख की सम्पति जलकर राख

नवादा। नवादा बाईपास के सद्भावना चौक के निकट अवस्थित कंटेनर कपड़े के शोरूम में आज सुबह भीषण आग लगने से 40 लाख के कपड़े खाक हो गए। सूचना पर पहुंचा अग्निशमन दस्ता करीब दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा सका।

 
शोरूम मालिक माजिद खान के अनुसार आज सुबह बाईपास स्थित एक ट्रक ने बिजली के खंभे में टक्कर मार दी। उसके चलते शार्ट सर्किट से उनके शोरूम में आग लग गई। आसपास के लोगों ने फोन कर दमकल विभाग को घटना की सूचना दी, लेकिन जब तब दस्ता पहुंचा और आग पर काबू पाया, तब तक पूरा शोरूम जलकर खाक हो चुका था।
 
खान ने बताया कि बीते वर्ष भी इसी स्थान पर उनके दो हाईवा में आग लगा दी गयी थी। संभव है कि इस आगजनी में भी कुछ शरारती तत्वों ने साजिश रची हो। लाखों का नुकसान हुआ है। उन्होंने डीएम से इस मामले की उच्चस्तरीय जांच की मांग की है। इस घटना के चलते नवादा नगर की बिजली करीब पांच घंटे गुल रही।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS