ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
पूर्व मध्य रेल मुख्यालय के क्लेम सेक्शन में लगी आग, लाखों का समान जलकर हुआ राख
By Deshwani | Publish Date: 18/5/2019 1:26:56 PM
पूर्व मध्य रेल मुख्यालय के क्लेम सेक्शन में लगी आग, लाखों का समान जलकर हुआ राख

हाजीपुर। पूर्व मध्य रेल मुख्यालय हाजीपुर के कैंपस में स्थित वैशाली रेल ऑडिटोरियम में आज सुबह अचानक आग लग गयी। रेल ऑडिटोरियम के क्लेम सेक्शन में लगी भीषण आग से आधा दर्जन एयर कंडीशनर, कंप्यूटर और कागजात जलकर राख हो गये। 

 
बताया जाता है कि अगलगी से लाखों रुपये की क्षति हुई है। अगलगी की सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया। बताया जाता है कि आग शार्ट सर्किट से लगी थी। हालांकि, अभी रेलवे की ओर से आग लगने के कारणों की स्पष्ट प्राप्त हुई है।
 
 
ज्ञात हो कि पूर्व मध्य रेल मुख्यालय के रेल ऑडिटोरियम में नौ महीने के अंदर अगलगी की यह दूसरी घटना है। 13 अगस्त, 2018 को रेल ऑडिटोरियम में वेल्डिंग कार्य के दौरान भीषण आग लग गयी थी। उस वक्त फायर ब्रिगेड की चार गाड़ियों ने आग पर काबू पाया था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS