ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मोतिहारी- सत्तू व्यसायी गए थे बारात, पड़ोसी ने पत्नी की हत्या कर डाला डाका, बेटी ने कहा-टूनटून चाचा ने मां को मारा चाकू
By Deshwani | Publish Date: 16/5/2019 11:00:00 PM
मोतिहारी- सत्तू व्यसायी गए थे बारात, पड़ोसी ने पत्नी की हत्या कर डाला डाका, बेटी ने कहा-टूनटून चाचा ने मां को मारा चाकू

मोतिहारी के पकड़ीदयाल के व्यवसायी उदय की घायल पुत्री आराध्या।

मोतिहारी। देशवाणी।

बिहार में पूर्वी चम्पारण के पकड़ीदयाल बाजार में उदय कुमार का सत्तू अब नामी ब्रांड बन चुका है। इलाके के लोगों की जुबान पर इनका सत्तू चढ़ गया है।
 
इनके सत्तू के व्यवासय को बढ़ाने में इनकी पत्नी पूजा देवी का बड़ा योगदान है। पूरा परिवार दिनभर चना सुखाने से लेकर भूनने में व पीसने-पिसवाने के काम में लगा रहा है। इसी का नतीजा है कि आज इनका सत्तू इलाके में बड़ा ब्रांड बन के उभरा है। इनके सत्तू की शोहरत जिले की सीमा को लांघने की तैयारी में थी। तभी.... 
 
 
व्यवसायी के लिए काली व भयावह थी 15 की रात-
 
लेकिन 15 तारीख की रात इनके लिए काली रात साबित हुई है। वे बीती रात को बारात गए थे। मिली जानकारी के अनुसार उनकी पत्नी पूजा देवी व 8 वर्ष की बेटी आराध्या घर पर अकेली थी। जब उदय कुमार शादी समारोह से लौट रहे थे। तब रास्ते में उन्होंने कई बार अपनी पत्नी को फोन लगाया। लेकिन पत्नी ने फोन नहीं उठाया। व्यवसायी के घर पहुंचने पर भी पत्नी ने फोन नहीं उठाया। फिर वे छत के सहारे घर में पहुंचे और दरवाजे को खटखटाया। फिर भी कोई जवाब नहीं मिला। तो उन्होंने दरवाजे को तोड़ दिया। जब वे अंदर घुसे तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। उनकी पत्नी पूजा अब इस दुनिया में नहीं थी। उनका शव खून से लथपथ पड़ा हुआ था। उनकी 8 वर्षीय बेटी आराध्या भी घायल लेकिन बेसुध पड़ी थी। अपनी मां को मरते देखा था। इस मासूम ने।
 

पुलिस को मिला पड़ोसी टूनटून के यहां खून से सना हाफ पैंट व गंजी-
 
सूचना पर पकड़ीदयाल डीएसपी दिनेश कुमार पाण्डेय व पकड़ीदयाल इंस्पेक्टर नित्यानंद चौहान घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने जब छत का मुआयना किया। पुलिस ने देखा कि खून  की लड़ी पड़ोसी अमित कुमार उर्फ टूनटून की छत की तरफ गई है।


दरवाजे में बाहर से ताला लगा घर में था टूनटून, मिला लूट का आभूषण-
 
पुलिस जब टूनटून के घर सामने से गई तो देखा कि उसके दरवाजे पर ताला लगा हुआ है। पुलिस ने दरवाजे को तोड़ा, अंदर गई तो टूनटून घर के अंदर ही छुपा हुआ मिला। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। घर में जांच करने पर पुलिस ने लूट के आभूषण बरामद कर लिए। पुलिस को खून से सने टूनटून  के  हाफ पैंट व गंजी मिले हैं। खून से सना चाकू भी पुलिस ने बरामद किए हैं। 
 

आइपीएल में 7 लाख रुपये हार चुका है टूनटून-
 
बताया गया है कि टूनटून आईपीएल का सट्टा लगाता था। जिसमें उसपर 7 लाख हार चुका है और उसपर कर्ज भी चढ़ चुका।
 
पुलिस ने टूनटून के भाई मुन्ना को भी पकड़ा-
पुलिस ने टूनटून के भाई सुजीत उर्फ मुन्ना को भी पकड़ा है।
 
उदय के स्टाफ से रात को कर रहा था बाते-
बताया जा रहा है कि टूनटून ने उदय के स्टाफ से डकैती वाली रात कई बार फोन पर बाते की है। उक्त स्टाफ भी व्यवसायी के साथ ही बरात गया हुआ था
वह यह जानकारी ले रहा था कि उदय कुमार कब लौट रहे है। अभी कहां है‍?

 
 
व्यवसायी की बेटी आराध्या ने कहा- टूनटून चाचा ने चाकू मारा-
 
टकैती में घायल हुई व्यवसायी की 8 वर्षीय बेटी आराध्या ने पुलिस को बताया है कि रात में टूनटन चाचा ने मम्मी को चाकू से मार दिया।

 

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS