ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मोतिहारी के बलुआ टाल में एसबीआई एटीएम को तोड़ा, रोड है काफी चालू तो चोरी में हुए असफल, पुलिस को मिली सिक्रेट चाभी
By Deshwani | Publish Date: 16/5/2019 11:00:00 PM
मोतिहारी के बलुआ टाल में एसबीआई एटीएम को तोड़ा, रोड है काफी चालू तो चोरी में हुए असफल, पुलिस को मिली सिक्रेट चाभी

मोतिहारी। 

शहर के बलुआ टाल स्थित एसबीआई एटीएम में अज्ञात चोरों ने तोड़ दिया। चांदमारी-बलुआ पथ काफी चालू रोड होने के कारण वे चोरी करने में सफल नहीं हो सके हैं। लिहाजा घटना स्थल से  एटीएम की चाभी भी मिली है। जिससे कैश आसानी से निकाला जा सकता था। यह एटीएम आजाद नगर स्थित पेट्रौल पंप के पास स्थित है। 


गुरुवार की सुबह मकान मालिक मनीष सिंह ने जब एटीमए की मशीन को टूटा देखा तब उन्होंने पुलिस को खबर दी। पुलिस ने घटनास्थल से वैसी चाभी बरामद की जो बैंक से संबंधित 48 लोगों के पास ही रहती है।

बताया कि चोर एटीएम का ऊपरी सिस्सा ही तोड़ पाए थे। हांलांकि वे चाभी से अंदर जहां रुपया रहता है उसे नहीं खोल पाए थे। दरअसल चांदमारी-बलुआ रोड काफी चालू पथ है। लोगों की आवाजाही से यह चोरी सफल नहीं हो सकी है।

सूचना पर नगर इंस्पेक्टर अभय कुमार व डीएसपी मुरली मनोहर मांझी अलावा एसबीआई के अधिकारी भी घटनास्थल पर पहंचे। बताया कि सीसीटीवी फूटेज से मामले की जांच की जा रही है। शीध्र ही चोर पकड़े जाएंगे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS