ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
विपक्ष पर जमकर बरसे पीएम मोदी, कहा- महामिलावटी के पास दो मुद्दे, मोदी की छवि को खराब करो और मोदी को हटाओ
By Deshwani | Publish Date: 15/5/2019 1:50:37 PM
विपक्ष पर जमकर बरसे पीएम मोदी, कहा- महामिलावटी के पास दो मुद्दे, मोदी की छवि को खराब करो और मोदी को हटाओ

पटना। प्रधानमंत्री मोदी आज बिहार की राजधानी पटना से सटे पालीगंज में एक चुनावी सभा को संबोधित किया। पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी रामकृपाल यादव के समर्थन में लोगों से वोट करने की अपील करते हुए प्रधानमंत्री ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि ये जितने भी ये महामिलावटी हैं, ये घोर नकारात्मकता के साथ चुनाव लड़ रहे हैं। इनके पास दो ही मुद्दे हैं, मोदी की छवि को खराब करो और मोदी को हटाओ। लेकिन इन महामिलावटी लोगों को ऐहसास नहीं है कि मोदी आज यहां पर 130 करोड़ भारतीयों के आशीर्वाद से है।

 
 उन्होंने कहा कि महामिलावटी लोगों ने अपने स्वार्थ के लिए देश की सुरक्षा को भी ताक पर रख दिया था। 2014 से पहले आतंकी देश में हमले करते रहे, लेकिन ये लोग सिर्फ बयान देते रहे। आपके इस चौकीदार ने पाकिस्तान से आतंकियों से मिल रहे घाव को सहने से इनकार कर दिया।
 
प्रधानमंत्री ने कहा, हमने 2022 तक किसान की आय दोगुनी करने का संकल्प लिया है, अन्नदाता को सौर ऊर्जा दाता बनाने का काम हाथ में लिया है। इसके लिए बीज से बाजार तक नयी व्यवस्थाएं खड़ी की जा रही हैं। बिहार के गांव-गांव की उम्मीदों को, सपनों को नयी ऊंचाई देने के लिए, गरीब से गरीब तक टेक्नोलॉजी को हम कैसे पहुंचा रहे हैं, इसका उदाहरण है डिजिटल इंडिया अभियान. उन्होंने कहा, भाजपा-एनडीए सरकार की नीतियों के कारण आज दुनिया में सबसे सस्ता इंटरनेट भारत में है।
 
पीएम ने कहा, अपनी जाति के दूसरे लोगों पर दबदबा बनाये रखने के लिए, जाति में जो अच्छे होनहार नौजवान थे, उन्हें भी दबंगई के रास्ते पर चढ़ा दिया. नौजवानों को जाति के नाम पर भ्रमित करके, उनके कंधे पर बंदूक रखकर, इन्होंने अपने ही समाज और जाति को बंधक बना लिया। 
 
नरेंद्र मोदी ने कहा, कांग्रेस का नामदार परिवार हो या फिर यहां बिहार का भ्रष्ट परिवार, इनकी संपत्ति आज सैकड़ों-हजारों करोड़ों रुपये में है। आखिर ये पैसे कहां से आए? अगर गरीब की जरा सी भी परवाह होती, अगर देश की जरा सी भी परवाह होती, तो भ्रष्टाचार करने से पहले इनके हाथ कांपते। 
 
पीएम ने कहा कि बिहार के आप सभी के प्यार से मैं अभिभूत हूं. एनडीए के प्रति आपका यही प्यार और समर्थन मुझे दिन रात आपकी सेवा करने के लिए प्रेरित करता है. 6 चरणों की वोटिंग के बाद देश स्पष्ट रूप से कह रहा है 'फिर एक बार मोदी सरकार'। 
 
सभा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, केन्द्रीय मंत्री राम विलास पासवान, राधा मोहन सिंह, रवि शंकर प्रसाद, गिरिराज सिंह, उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, बिहार के मंत्री नंदकिशोर यादव, प्रेम कुमार, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष नित्यानंद राय, संसद सीपी ठाकुर, सांसद आर के सिन्हा, जहानाबाद के जदयू प्रत्याशी चंद्रेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी और भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष सम्राट चौधरी भी मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS